टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हुई एवेंजर्स की ये एक्ट्रेस

टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हुई एवेंजर्स की ये एक्ट्रेस

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-19 03:56 GMT
टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल हुई एवेंजर्स की ये एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कैप्टन मार्वल और मल्टीस्टारर फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में नजर आने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रि लारसन के लिए साल 2019 बहुत ही लक्की रहा। ये दोनों ही फिल्में ​बेहतरीन फिल्मों में शुमार है।  लारसन की फिल्म कैप्टन मार्वल फरवरी में रिलीज हुई थी और यह दुनियाभर में एक मिलियन से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं  फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम जल्द रिलीज होने वाली है। इन सबके अलावा भी लारसन के पास एक और खुश करने वाली खबर है। दरअसल, उनका नाम प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन के 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शुमार किया गया है।

अपनी हॉलीवुड फिल्म की सफलता के अलावा ब्रि लारसन अपने सामाजिक कार्यो के चलते भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। इस लिस्ट में नाम आने के बाद एवेंजर्स की स्टार एक्ट्रेस ने लारसन के लिए स्वीट नोट लिखा है।

उन्होंने लिखा - एक ऐसे समय में जब महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं, लारसन को मार्वल के अगले बेहतरीन लीडर्स में शुमार किया जा रहा है। वे एक ऐसी स्थिति में हैं जहां वे हॉलीवुड में काफी बदलाव ला सकती हैं। मैं बेहद खुश हूं कि लारसन जैसी शख़्स के हाथों में वो जिम्मेदारी है। गौरतलब है कि लारसन के अलावा टाइम की इस लिस्ट में ऑस्कर विनर रामी मलिक, टेलर स्विफ्ट, बीटीएस, एरियन ग्रांडे, ड्वेन जॉनसन, सांड्रा ओ और क्रिसी टिगन शामिल हैं।

बता दें एवेंजर्स में आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, थॉर, ब्लैक विडो और हॉक आई जैसे कई सुपरहीरोज़ को देखने का मौका मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालही में फिल्म का एक सीन लीक हो गया था, जिसके बाद मार्वल ​स्टूडियों द्वारा इसे सोशल साइट्स पर शेयर कर दिया। 

Tags:    

Similar News