असम की रहने वाली सेलेस्टी ने उड़ती का नाम रज्जो से सफलता हासिल की

उड़ती का नाम रज्जो असम की रहने वाली सेलेस्टी ने उड़ती का नाम रज्जो से सफलता हासिल की

IANS News
Update: 2022-08-04 13:30 GMT
असम की रहने वाली सेलेस्टी ने उड़ती का नाम रज्जो से सफलता हासिल की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सेलेस्टी बैरागी ने छोटे पर्दे पर आने वाले शो उड़ती का नाम रज्जो से सफलता हासिल की, जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। असम की रहने वाली सेलेस्टी के इंस्टाग्राम पर 4,00,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के एक सीन को रीक्रिएट किया। उनकी असाधारण समानता के लिए अभिनेत्री के साथ उनकी तुलना की गई थी।

23 वर्षीय असमिया अभिनेत्री ने कहा, एक कास्टिंग एजेंसी ने उनसे संपर्क किया और उन्हें अपने प्रस्ताव के बारे में बताया। उन्होंने मुझे एक स्क्रिप्ट प्रदान की और मैंने चरित्र का सार जानने के लिए टीम को वापस बुलाया। उन्होंने कहा कि इस शो की शूटिंग के लिए पहली बार वह अपने होमटाउन से बाहर गई हैं। डेली सोप एक युवा लड़की रज्जो के बारे में है, जो एक एथलीट बनना चाहती है और अर्जुन उसे अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित करते हैं। उड़ती का नाम रज्जो 22 अगस्त से स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News