'द स्काई इज़ पिंक' को लेकर प्रियंका का नया खुलासा, सिर्फ एक मिनट में सुनी फिल्म

'द स्काई इज़ पिंक' को लेकर प्रियंका का नया खुलासा, सिर्फ एक मिनट में सुनी फिल्म

ANI Agency
Update: 2019-07-24 06:12 GMT
'द स्काई इज़ पिंक' को लेकर प्रियंका का नया खुलासा, सिर्फ एक मिनट में सुनी फिल्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म "द स्काई इज़ पिंक" का वर्ल्ड प्रीमियर 44 वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया जा रहा है। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म को सिर्फ एक मिनट में चुना था। 

प्रियंका ने बताया, "द स्काई इज़ पिंक "एक ऐसी कहानी है, जिसे मैंने मिनटों में सुना है और शोनाली के हाथों से जुड़ा प्रोजेक्ट है। इसे एक चलती-फिरती खूबसूरत फिल्म में बनाया गया है, जो प्यार और जीवन में हमारे विश्वास को बनाए रखेगा।"

प्रियंका ने कहा "मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है और सम्मानित हूं कि फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर TIFF 2019 में गाला प्रेजेंटेशन में होगा। मैं TIFF में एक बार फिर से अपने छोटे से पैकेज को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हूं।" " 

TIFF दुनिया में सबसे बड़े और सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है। प्रत्येक वर्ष दुनिया भर की गाला प्रस्तुति के लिए केवल 20 फिल्मों का चयन किया जाता है और "द स्काई इज़ पिंक" चुनी जाने वाली एकमात्र एशियाई फिल्म बन गई।

निर्देशक शोनाली बोस ने भी फिल्म के चयन के बाद खुशी व्यक्त की और कहा, "फिल्म मेरे लिए एक गहरी व्यक्तिगत और अविश्वसनीय रूप से एक है। इसके मूल में, यह एक असाधारण कहानी है कि इसका परिवार होने का क्या मतलब है। मैं सम्मानित हूं। फिल्म का प्रीमियर टीआईएफएफ में होग। टीआईएफएफ में प्रीमियर करने के लिए मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इंतजार नहीं कर सकती। "

"द स्काई इज़ पिंक" एक युगल, अदिति (प्रियंका) और नरेन चौधरी (फरहान अख्तर) की अविश्वसनीय प्रेम कहानी है। 25 साल की अवधि में, उनकी किशोरी बेटी आयशा चौधरी (ज़ायरा वसीम) के लेंस के माध्यम से बताया गया, जिसका लाइलाज बीमारी का निदान किया गया था। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को दुनिया भर में रिलीज़ होने हो सकती है।

Tags:    

Similar News