क्रिकेट मुझे रमजान के उपवास के दौरान बाहर शूटिंग करने में मदद करता है

मोहम्मद नाजिम क्रिकेट मुझे रमजान के उपवास के दौरान बाहर शूटिंग करने में मदद करता है

IANS News
Update: 2022-04-15 13:32 GMT
क्रिकेट मुझे रमजान के उपवास के दौरान बाहर शूटिंग करने में मदद करता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेरा मेरा साथ रहे में सक्षम मोदी की भूमिका निभा रहे अभिनेता मोहम्मद नाजिम का मानना है कि क्रिकेट के प्रति उनका प्यार उन्हें रमजान के पवित्र महीने में उपवास के दौरान आउटडोर शूटिंग का आनंद लेने के लिए प्रेरित करता है।

उन्होंने आगे कहा, चूंकि हमारा ट्रैक क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और हमें बाहर शूट करने की जरूरत है। कई बार उपवास करते हुए बाहर शूटिंग करना थका देने वाला और व्यस्त हो जाता है लेकिन क्रिकेट के लिए मेरा प्यार पहले है। आउटडोर शूटिंग का आनंद लेने के लिए मेरी टीम मेरा अच्छे से ध्यान रख्रती है। वे यह भी सुनिश्चित करते हैं कि मैं बीच में आराम करूं और यदि आवश्यक न हो तो बाहरी शूटिंग के दौरान धूप में न रहें।

नाजिम ने शौर्य और सुहानी से टेलीविजन पर शुरुआत की, बाद में साथ निभाना साथिया में अहम किरदार निभाकर प्रसिद्धि पाई। उन्होंने बताया, बचपन से ही मुझे क्रिकेट खेलने में मजा आया है। मुझे वह समय याद है और याद आती है, जब हम सभी अभिनेता क्रिकेट आधारित रियलिटी टीवी शो बीसीएल (बॉक्स क्रिकेट लीग) की शूटिंग के दौरान मस्ती करते थे। जब बारी आती है तो उनसे मिलना मजेदार होता था। अब जब मैं ट्रैक की शूटिंग के दौरान मैच खेल रहा हूं, तो यह बहुत मजेदार और ऊजार्वान भी है। मैं एक खिलाड़ी रहा हूं, अभिनय से पहले मैं बॉडीबिल्डिंग और मार्शल में था।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News