लॉकडाउन में भी साइरस बटोर रहे हैं तारीफें

लॉकडाउन में भी साइरस बटोर रहे हैं तारीफें

IANS News
Update: 2020-07-04 09:30 GMT
लॉकडाउन में भी साइरस बटोर रहे हैं तारीफें
हाईलाइट
  • लॉकडाउन में भी साइरस बटोर रहे हैं तारीफें

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)। साइरस साहूकर, जो न केवल अपने प्रदर्शन के लिए बल्कि फिल्म कड़क के लिए एक लेखक के तौर पर भी अपने काम के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। हाल ही में फिल्म को सोनी लिव पर प्रसारित किया गया। समीक्षकों द्वारा फिल्म में साइरस के काम की तारीफ की गई। फिल्म के अलावा वह लॉकडाउन में दो और अन्य शोज में भी दिखाई देंगे।

एक है अतरंगी फाइअर्साइड विथ साइरस चैट शो, जहां उन्हें जी5 पर विभिन्न शो के अभिनेताओं और रचनाकारों से मिलने व बात करने का मौका मिलेगा और द मिसिंग एप्रन, जो ट्रैवल एंड लिविंग चैनल पर एक कुकरी शो है। इसके अलावा उन्होंने अपने स्टैंड अप रुटीन की भी शुरुआत की है और इन सबका वह जबरदस्त आनंद ले रहे हैं। साइरस ने कहा, हालांकि मैं अपनी जिंदगी के इस दौर का आनंद ले रहा हूं, लेकिन खाना पकाने में मुझे दु:ख हो रहा है, मुझे इसमें और अभ्यास की जरूरत है।

साइरस ने 16 साल की उम्र में रेडियो और 18 साल की उम्र में एमटीवी पर वीजे के रूप में अपना करियर शुरू किया और तब से उन्होंने टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो के लिए मेजबानी भी कीं। हाल के दिनों में, वह लोकप्रिय डिजिटल शो माइंड द मल्होत्रा पर अपने प्रदर्शन के साथ एक अभिनेता के रूप में काफी निखरकर सामने आए हैं। इस वेब शो ने कुछ पुरस्कार भी जीते हैं।

जी5 पर आने वाले अतरंगी फाइअर्साइड विथ साइरस में उन्हें सितारों के साथ बातचीत करते हुए शो में हंसी का तड़का लगाते हुए भी उन्हें देखा जा सकता है जिसे दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है।

Tags:    

Similar News