अस्पताल में भर्ती फैजल ने डांस को बताया अपनी जिंदगी, लिखा इमोशनल नोट

अस्पताल में भर्ती फैजल ने डांस को बताया अपनी जिंदगी, लिखा इमोशनल नोट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-31 10:01 GMT
अस्पताल में भर्ती फैजल ने डांस को बताया अपनी जिंदगी, लिखा इमोशनल नोट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। रिएलिटी शो नच बलिए 9 के कंटेस्टेंट फैजल खान अब शो में आगे नजर नहीं आ पाएंगे। दरअसल, चंद्रगुप्त मौर्य शो की शूटिंग के दौरान फैजल को पैर में चोट लगी थी, जिसके चलते वे हॉस्प‍िटल में एडमिट हैं और अपनी डांस प्रेक्टिस नहीं कर पा रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा और बताया कि उन्हें फिब्यूला टिबिया फ्रैक्चर है, जो बहुत खतरनाक होता है। 

फैजल ने लिखा कि "कभी-कभी, भाग्य आपकी इच्छाओं के खिलाफ काम करता है और दुर्भाग्य से आप इसे कंट्रोल नहीं कर सकते। नच बलिए मंच पर मेरी वापसी थी, मंच पर शानदार प्रदर्शन करने, डांस करने और वह सब कुछ जो मुझे पसंद है और इस बार बच्चे के तौर पर नहीं बल्कि एक वयस्क के रूप में!"

"यहां तक का सफर शानदार रहा, हम अपनी सीमाओं से बाहर पंख फैला रहे थे और स्टेज पर कभी न देखे गए एक्ट्स दिखाए। लेकिन, मुझे नहीं पता था कि मेरी दुनिया बदलने वाली है।"

"हम छोटी से छोटी चीजों को ग्रांटेड लेते हैं और असल में यह नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है। पिछले तीन दिन ने मेरे इमिडिएट फ्यूचर को बदल दिया है और कैसे! जैसा कि कई लोग जानते हैं, चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के दौरान मैं बुरी तरह चोटिल हो गया। एक दिन पहले ही सर्जरी हुई है और अब मैं रिकवर करने की प्रक्रिया में हूं। फिब्यूला टिबिया फ्रैक्चर दर्दनाक होता है। मैं कुछ हफ्तों तक रेस्ट में रहूंगा और कुछ महीनों तक डांस भी नहीं।"

"डांस एडिक्शन क्या है मुझसे पूछो, स्टेज एडिक्शन क्या होता है मुझसे पूछो और मैं आपको कहूंगा कि अगले दो महीने का हर पल अधूरा होगा। क्योंकि मेरी जिंदगी डांस के बिना अधूरी है।" फैजल के इस पोस्ट से लगता है कि अब वो नच बलिए से बाहर हो जाएंगे। फैजल के इस इमोशनल पोस्ट पर फैंस ने उनके जल्द रिकवरी के वेल विशेज भेज रहे हैं। फैजल अपनी  गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के साथ शो का हिस्सा थे। 

Tags:    

Similar News