पद्मवाती की रंगोली मिटाने पर भड़क उठीं दीपिका, स्मृति ईरानी से की कार्रवाई की मांग

पद्मवाती की रंगोली मिटाने पर भड़क उठीं दीपिका, स्मृति ईरानी से की कार्रवाई की मांग

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-19 05:10 GMT
पद्मवाती की रंगोली मिटाने पर भड़क उठीं दीपिका, स्मृति ईरानी से की कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क,मुंबई। संजय लीला भंसाली की मोस्ट एवेटेड फिल्म "पद्मावती" 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं, लेकिन भंसाली ने इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है, तब से ही फिल्म को लेकर कोई ना कोई विवाद सामने आ रहा हैं। पहले फिल्म की कहानी को लेकर राजपूत करणी सेना ने सेट पर तोड़फोड़ की और फिल्म ना बनाने की धमकी दी और अब जब फिल्म रिलीज होन वाली तब भी राजपूत करणी सेना का हमला जारी है। हाल ही में गुजरात के सूरत में एक मॉल के अंदर बनाई गई पद्मावती की रंगोली को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने मिटा दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आर्टिस्ट करण जरीवाला ने रंगोली को करीब 48 घंटे की मेहनत से बनाया गया था। पद्मावती के पोस्टर की इस रंगोली को राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने पूरी तरीके से तहस-नहस कर दिया। इस घटना से फिल्म में पद्मावती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी गुस्सा हैं। 

 

दीपिका ने ट्वीटर पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए दीपिका ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को टैग करते हुए लिखा है, "ये अब बंद होना चाहिए, सख्त कार्रवाई की जरूरत है। 

 

 

दीपिका पादुकोण ने मिटाए गए रंगोली की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया, "ये कौन लोग हैं? इनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक ये सब नजरअंदाज करते रहेंगे?"

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरत के मॉल में इस रंगोली को करण नाम के कलाकार ने बनाया था। करीब 48 घंटे की मेहनत के बाद पद्मावती की रंगोली बनकर तैयार हो पाई थी।रंगोली को कुछ लोगों ने अपने पैरों से मिटा दिया। कलाकार करण ने इस घटना के बारे में ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मदद मांगी है।

इससे पहले राजस्थान में लगाए गए सेट को राजपूत करणी सेना के कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। उस दौरान फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई थी। इसके अलावा संजय लीला भंसाली के पुतले भी जलाए जा चुके हैं।  बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के ट्रेलर की माने तो दीपिका पादुकोण राजपूत घराने की रानी पद्मावती के रोल में दिखेंगी। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में होंगे। आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म में इतिहास को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है।

Similar News