दीपिका, रणवीर ने अलग होने की अफवाहों पर लगाया विराम

लीवुड दीपिका, रणवीर ने अलग होने की अफवाहों पर लगाया विराम

IANS News
Update: 2022-10-01 08:30 GMT
दीपिका, रणवीर ने अलग होने की अफवाहों पर लगाया विराम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फ्लर्टी एक्सचेंज शेयर कर अलग होने की सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बबल गम पिंक सूट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने बालों को खुला रखकर लुक को पूरा किया।उन्होंने इसे गुलाबी दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया।अपने अलग होने की अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए दीपिका ने कमेंट सेक्शन पर एक फ्लर्टी मैसेज भेजा।

उन्होंने लिखा, खाने योग्य।इस पर रणवीर ने मुस्कुराते हुए और किस इमोजी के साथ जवाब दिया।यह पहली बार नहीं है जब दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर पीडीए पर कमेंट किया हो। पावर कपल एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और प्यार भरे कमेंट्स शेयर करते रहते हैं।रणवीर और दीपिका ने दिसंबर 2018 में संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला.. राम-लीला के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News