ट्विटर पर मांग : सुशांत के गुनहगारों को जेल में डालो

ट्विटर पर मांग : सुशांत के गुनहगारों को जेल में डालो

IANS News
Update: 2020-08-25 14:31 GMT
ट्विटर पर मांग : सुशांत के गुनहगारों को जेल में डालो

मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। ट्विटर पर मंगलवार को यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोषियों को जेल में डालने की मांग करते हुए एक हैशटैग को जबरदस्त ट्रेंड किया।

इस पूरे दिन सुशांत मामले में घोटाला करने और दोषियों को गिरफ्तार करने संबंधी ट्विट्स के साथ हैशटैगएसएसआरकलप्रिट्सबिहाइंडबार ट्रेंड में रहे।

एक यूजर ने आरोप लगाते हुए लिखा, उनके बयान परस्पर-विरोधी हैं। एसएसआर को फांसी पर लटकते किसी ने नहीं देखा। केशव से सीबीआई द्वारा पूछताछ की जा रही है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, इन खूनियों को दुनिया के सामने लाओ..सच को बाहर आने दो..यह प्रदूषित समाज को साफ करने का समय है।

किसी और यूजर ने लिखा, सीबीआई कृपया इन्हें गिरफ्तार कर इनके खिलाफ कार्रवाई करें। इन्होंने जो किया है उसके बाद हम नहीं चाहते कि ये और ज्यादा समय तक बााहर रहे।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह को भी घेरा, जो सुशांत के करीबी मित्र होने का दावा करते हैं। लोगों ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि संदीप शायद जल्द ही देश से भाग निकले। नतीजतन, हैशटैगसंदीपसिंह भी इस दिन ट्रेंड करता नजर आया।

एक यूजर ने पूछा, संदीप सिंह का कॉल डिटेल - उसने 14 जून और 16 जून के बीच एंबुलेंस के ड्राइवर को 4 दफा कॉल किया। उसके पास उसका नंबर क्यों था?

किसी ने लिखा, इस हैशटैगसंदीपसिंह को देश छोड़ने से पहले गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सीबीआई तत्परता से अपना काम करेगी, ताकि इन लोगों को अधिक समय न मिल पाए। मुझे यकीन है कि ये नाम के दोस्त जहरीले सांप होगे। हैशटैगएसएसआरकलप्रिट्सबिहाइंडबार।

एएसएन/एसजीके

Tags:    

Similar News