धमाकेदार फोटो के साथ धर्मेंद्र पाजी की ट्विटर पर एंट्री

धमाकेदार फोटो के साथ धर्मेंद्र पाजी की ट्विटर पर एंट्री

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-18 11:28 GMT
धमाकेदार फोटो के साथ धर्मेंद्र पाजी की ट्विटर पर एंट्री

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टार्स आज कल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। सभी स्टार्स में सोशल मीडिया का एक क्रेज सा हो गया है। हर स्टार चाहता है कि उसके फैन्स उससे रिलेटेड बातों से अपडेट रहे। अब जब चारों तरफ सोशल मीडिया को लेकर इतना जुनून है तो ऐसे में बॉलीवुड के "पाजी" यानी धर्मेंद्र कैसे पीछे रह सकते हैं। शुक्रवार को उन्होंने भी धमाकेदार एंट्री कर दी।

‘शोले’ के वीरू ने टि्वटर पर कल फिल्म "यमला पगला दीवाना फिर से" के सेट की दो तस्वीरें साझा की हैं। धर्मेंद्र ने इन्‍हें साझा करते हुए लिखा है, "आप सभी के प्‍यार ने मुझे आपके और नजदीक आने के लिए प्रेरित किया है। इसलिए मैं यमला पगला दीवाना के सेट से तस्‍वीरें साझा कर रहा हूं। पापा का बॉबी और सनी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार स्वागत किया है।

सनी देओल ने पापा की ट्विटर पर एंट्री को सेलीब्रेट करते हुए लिखा, "आखिरकार मैं और बॉबी पापा को यहां लाने में सफल हुए। स्‍वागत है पापा।" तो वहीं बॉबी देओल ने लिखा, "आखिरकार मेरे हीरो यहां आ ही गए... स्‍वागत है पापा।"

ट्विटर पर धर्मेंद्र के 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर बन चुके हैं। धर्मेंद्र सिर्फ तीन लोगों को फॉलो कर रहे हैं, जिसमें उनके दोनों बेटे और पोता करण देओल शामिल हैं। धर्मेंद्र ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Similar News