मनोज बाजपेयी के शेयर वीडियो के बाद चर्चा- क्या द फैमिली मैन की वापसी हो रही है?

द फैमिली मैन मनोज बाजपेयी के शेयर वीडियो के बाद चर्चा- क्या द फैमिली मैन की वापसी हो रही है?

IANS News
Update: 2023-02-07 16:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी, जो गैंग्स ऑफ वासेपुर, सत्या, द फैमिली मैन और कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर एक जिज्ञासा बम गिराया है। अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कैमरे से बात कर रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन लिखा, फैमिली के साथ आ रहा हूं.. स्वागत नहीं करोगे हमारा?

वीडियो में, वह कहते हैं, हेलो, हैलो, कैसे हैं आप सब? बहुत टाइम हो गया, नहीं? मेरी बात गौर से सुनिए। इस होली, आपकी फैमिली के लिए ला रहा हूं अपनी फैमिली ले कर। बने रहें। वीडियो ने अभिनेता और स्ट्रीमिंग सीरीज के प्रशंसकों को उन्माद में डाल दिया है। नेटिजन्स द फैमिली मैन की वापसी से खुश हैं। प्रशंसकों ने शो के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करने के लिए कई टिप्पणी की। एक फैन ने लिखा, सीजन 3 का इंतजार नहीं कर सकता। एक अन्य ने कमेंट किया, मास्टर पीस आने वाला है। एक तीसरे प्रशंसक ने कहा, श्रीकांत तिवारी आ रहे हैं।

बाजपेयी के अलावा, द फैमिली मैन 1 और द फैमिली मैन 2 में शारिब हाशमी, प्रियामणि, सामंथा रुथ प्रभु और श्रेया धनवंतरी ने अभिनय किया था। यह सीरीज राज एंड डीके 2 द्वारा बनाई गई थी। द फैमिली मैन 3 के अलावा, इस जोड़ी के तीन और शो पर काम चल रहा है। जल्द ही रिलीज होने वाली वेब सीरीज फर्जी शाहिद कपूर, राशि खन्ना और विजय सेतुपति द्वारा निर्देशित है। वह वर्तमान में अपनी अगली फिल्म गन्स एंड गुलाब की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें राजकुमार राव, दुलारे सलमान और आदर्श गौरव हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News