दिव्यांका ने खोले कई राज, बोली- मेरी इमेज खराब करने की हुई थी कोशिश

दिव्यांका ने खोले कई राज, बोली- मेरी इमेज खराब करने की हुई थी कोशिश

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-14 03:42 GMT
दिव्यांका ने खोले कई राज, बोली- मेरी इमेज खराब करने की हुई थी कोशिश

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी की फेमस बहू दिव्यांका त्रिपाठी इस समय अपने काम के चलते बहुत बिजी हैं। वह सीरियल "ये है मोहब्बते" के अलावा वेब सीरीज "कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला" की शूटिंग कर रही हैं। आज दिव्यांका टीवी की टॉप बहुओं की लिस्ट में शुमार हैं, लेकिन दिव्यांका ऐसे ही टीवी की टॉप बहू नहीं बनींं। इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। हालही में दिव्यांका ने अपने फैंस से फेसबुक लाइव सेशन में बात की और अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ऐसी कौनसी चीजें हैं, जिससे उनका कॅरियर प्रभावित हुआ। 

लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं ये लाइव सेशन इसलिए कर रही हूं क्योंकि मेरे फैंस को पता नहीं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है। क्या मैं काम भी कर रही हूं, मैं ये है मोहब्बतें में भी नहीं दिख रही हूं। मेरे को-एक्टर्स सोचते हैं कि मैं अब काम नहीं करना चाहती हूं। मुझे डेट्स देना पसंद नहीं हैं, लेकिन मैं दो शोज "कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला" और "ये है मोहब्बतें" में काम कर रही हूं। कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला पुराना कमिटमेंट है और इसकी शूटिंग में कई वजहों से देरी हो रही है। मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए नवंबर और दिसंबर में शूटिंग शुरू करनी थी।"

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि "एक समय ऐसा था जब मैं तीन शो के लिए शूटिंग कर रही थी। इस वजह से उनकी जिंदगी में परेशानियां खड़ी हो गई थी। कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए डेट्स ब्लॉक थी इसलिए मैं ये है मोहब्बतें नहीं कर पाई। इसके बाद मैंने अपने स्टाफ के लिए द वॉइस किया। अचानक से बहुत सारे प्रोजेक्ट्स आते हैं और आपको मैनेज करना पड़ता है।"

दिवयांका को लेकर इस समय जो अफवाहें उड़ रही हैं। दिव्यांका ने उस पर भी बात की। दिव्यांका ने कहा ​कि "एक्टर्स के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। किसी को अंदर की कहानी नहीं पता है। सालों पहले जब मैं अपने पहले शो "बनूं मैं तेरी दुल्हन" कर रही थी। मैंने उस शो को अपना सब कुछ दिया। लेकिन प्रोड्क्शन हाउस में कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें मैं बिल्कुल पसंद नहीं थी। इसलिए अपनी गलतियों को छुपाने के लिए उन्होंने मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाया। मैं सॉफ्ट टारगेट थी।"

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि "अथॉरिटी ने उनकी बात सुनी। यहां तक कि इस वाक्ये के बाद लोगों ने मुझे अनप्रोफेशनल कहते हुए काम देना बंद कर दिया था।" अपनी लाइफ में इतनी मुसीबते झेलने के बाद भी दिव्यांका आज टीवी की टॉप बहूओं में से एक हैं। उनकी फैंस लिस्ट भी काफी लंबी है। 

Tags:    

Similar News