कॉलेज लाइफ पर आधारित कहानी में अभिनय करने का सपना देखा था

लक्ष्य खुराना कॉलेज लाइफ पर आधारित कहानी में अभिनय करने का सपना देखा था

IANS News
Update: 2022-02-21 08:30 GMT
कॉलेज लाइफ पर आधारित कहानी में अभिनय करने का सपना देखा था
हाईलाइट
  • कॉलेज लाइफ पर आधारित कहानी में अभिनय करने का सपना देखा था : लक्ष्य खुराना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता लक्ष्य खुराना टीवी शो चीकू- ये इश्क नचाय में धनुष की मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि वह हमेशा से कॉलेज ड्रामा में अभिनय करना चाहते थे।

वह कहते हैं कि एक अभिनेता होने के नाते मैं हमेशा कॉलेज की कहानी के लिए अभिनय करना चाहता था और इस शो के साथ मैं अपनी एक ड्रीम भूमिका निभा रहा हूं। मुझे हमेशा कुछ कुछ होता है, मैं हूं ना जैसी फिल्में देखने में मजा आता था। इसलिए, आखिरकार मैं कुछ ऐसा कर रहा हूं जिससे मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे यकीन है कि यह शो मुझे युवा दर्शकों से भी जुड़ने में मदद करेगा।

लक्ष्य ने खुलासा किया कि उनकी ऑनस्क्रीन भूमिका के अलग-अलग रंग हैं। मैं हमेशा एक कलाकार के रूप में खुद को चुनौती देना चाहता था। मेरी वर्तमान भूमिका धनुष के वास्तव में अलग-अलग रंग हैं। वह बहुत प्यारा लड़का है। कॉलेज में, वह मानता है कि वह सबसे अच्छा है।

वह हर चीज में उत्कृष्ट है, यहां तक कि खेल में भी। लेकिन घर पर, वह बहुत शांत है। उस पर अपनी माँ के सामने खुद को साबित करने का बहुत दबाव है। उसकी माँ उसकी तुलना उसके पिता से करती है। इस तरह की भूमिका के लिए अभिनय करना बहुत मजेदार है। लक्ष्य ने इससे पहले 2019 में मेरी हानिकारक बीवी शो से अभिनय की शुरूआत की थी। उन्हें टीवी शो नागिन भाग्य का जहरीला खेल में एक नकारात्मक चरित्र में देखा गया था।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News