डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस की भीड़ ने पहचाना शाहरुख खान को, एक्टर ने लगाई अपनी कार की ओर दौड़

शाहरुख का वायरल वीडियो डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस की भीड़ ने पहचाना शाहरुख खान को, एक्टर ने लगाई अपनी कार की ओर दौड़

Neha Kumari
Update: 2022-07-23 06:49 GMT
डंकी की शूटिंग के दौरान फैंस की भीड़ ने पहचाना शाहरुख खान को, एक्टर ने लगाई अपनी कार की ओर दौड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। फिलहाल वो लंदन में राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" की शूटिंग में कर रहे  हैं। इस फिल्म के लिए किंग खान ने एक नया लुक ट्राई किया है और सेट से इस लुक में उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। कुछ समय पहले शाहरुख की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और उनके फैंस को उनका ये लुक भी काफी पसंद आया था। लेकिन इस बार एक्टर की जो वीडियो सामने आई है उसमें वो अपने फैंस को देखने के बाद भागते नजर आ करहे हैं। 

 शाहरुख ने लगाई कार की ओर दौड़

लंदन से शाहरुख खान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक्टर अपनी कार की ओर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके आसपास फैंस की अच्छी भीड़ नजर आ रही है। वहीं फैंस अपने फेवरेट एक्टर को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे थे, जिसमे शाहरुख भागते हुए अपनी कार में सवार होते हुए दिखाई दे रहे हैं।  इमिग्रेशन ड्रामा "डंकी" में तापसी और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इटरनेशनल शेड्यूल खत्म करने के बाद टीम अगस्त के पहले सप्ताह तक वापस इंडिया लौट आएगी।

पंजाब में भी होगी शूटिंग
डंकी के प्रोडक्शन से एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया है कि, "शाहरुख मुंबई लौट आएंगे और फिर फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब के लिए रवाना होंगे। शाहरुख ने अपनी जैसे कुछ और फिल्मे वीर जारा और रब ने बना दी जोड़ी की भी शूटिंग वहां की है। शाहरुख वहां शूटिंग के दौरान कई जगहों पर मोटरसाइकिल चलाते हुए पंजाब में गाना गाएंगे।" बता दें कि, "डंकी" 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा, शाहरुख "पठान" में भी दिखाई देंगे, जो जनवरी 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Tags:    

Similar News