एकता की नई वेब सीरीज में साक्षी तंवर, निभाएंगी ये दमदार रोल

एकता की नई वेब सीरीज में साक्षी तंवर, निभाएंगी ये दमदार रोल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-08 04:48 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्ट्रेस साक्षी तंवर और एकता कपूर का रिश्ता बहुत पुराना है, जो सीरियल ""कहानी घर घर की"" से चला आ रहा है। एक बार फिर ये रिश्ता वेब सीरीज में दिखाई दे सकता है। दरअसल, साक्षी तंवर जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज एम.ओ.एम. (MOM) में नजर आने वाली हैं। इसका पूरा नाम मिशन ओवर मार्स है। इस बात की जानकारी एकता कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। 

एकता कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया और वेब सीरीज रिलीज की जानकारी दी। पोस्टर के अनुसार इसकी कहानी चार महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है। इस सीरीज में साक्षी तंवर के अलावा मोना सिंह, निधि सिंह और पालोमी घोष जैसे कलाकार नजर आएंगे

बता दें एकता ने अपने जन्मदिन पर इस वेब सीरीज "एम ओ एम" (MOM) का पोस्टर रिलीज किया था। पोस्टर शेयर करते हुए एकता ने लिखा कि "आज मैं अपने जन्मदिन पर हमारे नए शो "एम ओ एम" (MOM) का पोस्टर रिलीज कर रही हूं। इसे बनाने का निर्णय मैने 2.5 साल पहले ही लिया था, जब मैने भारतीय विज्ञान में महिलाओं के बारे में इस कहानी का जिक्र किया था। यह शो उन महिलाओं के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मिशन को मार्स पर भेजा है-आंशिक रूप से काल्पनिक इसरो की पवित्र प्रकृति को ध्यान में रखते हुए।" एकता ने आगे​ लिखा कि "उन चार महिला वैज्ञानिकों की कहानी, जिन्होंने मंगल ग्रह पर भारत के मिशन को पहुंचाने की चुनौती उठाई।" एकता कपूर की यह वेब सीरीज महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने में भी सहयोग दे सकती है। 

वहीं जब साक्षी तंवर से इस वेब सीरीज के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि "एम ओ एम" (MOM) वेब सीरीज पूरी तरह महिलाओं पर केंद्रित है। मैं बहुत खुश हूं कि ऑल्ट बालाजी ने मुझे वेब सीरीज में "नंदिता हरिप्रसाद" का रोल दिया, जो कि एक सीनियर वैज्ञानिक है। यह साफ है कि वेब सीरीज "एम ओ एम" (MOM) में छोटे पर्दे की बहू साक्षी तंवर नंदिता हरिप्रसाद की भूमिका अदा करेंगी। इससे पहले साक्षी आमिर खान की फिल्म दगंल में और सनी देओल के साथ मोहल्ला अस्सी में नजर आ चुकी हैं। 

Tags:    

Similar News