संजू के साथ रिलीज होगा ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां का टीजर

संजू के साथ रिलीज होगा ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां का टीजर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-16 09:36 GMT
संजू के साथ रिलीज होगा ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां का टीजर


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म "फन्ने खां" का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अभिनेता अनिल कपूर और राजकुमार राव भी अहम किरदारों में है। इन तीनों ही स्टार्स के चाहने वाले इस फिल्म की पहली झलक के लिए लंबे समय से बेकरार हैं। अब खबर है कि "फन्ने खां" की पहली झलक यानि इसका टीजर फिल्म "संजू" के साथ रिलीज किया जा सकता है।

                    

 

ऐश के साथ फिर अनिल की जोड़ी 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म "फन्ने खां" में ऐश्वर्या एक सेंसेशनल सिंगर का किरदार निभा रहीं हैं। इससे पहले ये फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ वजहों से इसकी रिलीज टलती गई और अब इसके जुलाई में सिनेमाहॉल तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। "फन्ने खां" में लंबे समय बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म से पहले ये दोनों स्टार्स "हमारा दिल आपके पास है" और "ताल" जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

                   

 

पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर  
"फन्ने खां" की रिलीज को अब दो महीने से भी कम का वक्त बचा है, ऐसे में जल्द ही इसका प्रमोशन भी शुरू हो जाएगा। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर हैं और इसके जल्द ही पूरे होने की संभावना जताई जा रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो इसका टीजर 29 जून को रिलीज हो रही "संजू" के साथ देखने को मिल सकता है।

                           

 

अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद 

कुछ वजहों से टीजर "संजू" के साथ रिलीज नहीं भी हुआ तो फिर इसका टीजर बाद में पेड प्रमोशन के जरिए थिएटरों में दिखाया जाएगा। "फन्ने खां" को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन अतुल मांजरेकर ने किया है। इस फिल्म को 3 अगस्त 2018 को रिलीज किया जाएगा।    

Similar News