उर्फी जावेद के संस्कारी लुक को देख फैंस हुए शॉक, एक ही वीडियो में दो बार किया फैंस को हैरान   

उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान उर्फी जावेद के संस्कारी लुक को देख फैंस हुए शॉक, एक ही वीडियो में दो बार किया फैंस को हैरान   

Anupam Tiwari
Update: 2022-08-30 12:43 GMT
उर्फी जावेद के संस्कारी लुक को देख फैंस हुए शॉक, एक ही वीडियो में दो बार किया फैंस को हैरान   

डिजिटल डेस्क, मुंबई अपने ग्लैमरस और यूनिक आउटफिट से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से सभी को चौंका दिया हैं। आये दिन उर्फी कुछ नए आउटफिट पहन कर फैंस के साथ या वीडियो में नजर आ जाती हैं। इसी तरह उर्फी ने मंगलवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उर्फी एक अलग ही रुप में नजर आ रहीं है। उनके इस नए अवतार को देख सभी फैंस हैरान रह गए हैं।

 

 

सूट सलवार में देख फैंस हुए हैरान 

उर्फी जावेद इस नई वीडियो में किसी नई तरह की ड्रेस में नही बल्कि सूट सलवार और दुपट्टा पहनी दिखाई दे रही है। उर्फी को इस संस्कारी अवतार में देख सभी फैंस हैरान रह गए। यही नहीं उर्फी ने एक ही वीडियो में फैंस को दो बार हैरान कर दिया। उर्फी ना सिर्फ संस्कारी लुक में दिखीं बल्कि उन्होंने संस्कृत में गणेश जी का भजन भी गाया। 

गणेश जी की भजन गाती दिखीं उर्फी 

अपनी इस वीडियो उर्फी गणेश जी का भजन गाती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो में शंकर महादेवन के पॉपुलर गणेश भजन श्री गणेशाय धीमहि को गा रही हैं। इस वीडियो में शंकर महाजन का गाना बज रहा है और पीछे से गाना गाते हुए उर्फी की आवाज आ रही है। उर्फी जावेद ने इस सिंगिंग वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा।

उर्फी ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया। ये मेरा इंडियन आइडल का ऑडिशन नहीं है। किसी को भी जज बनना है तो वो कोर्ट जाए। मैं गाना नहीं गा सकती और ये बात मुझे पता है। उर्फी जावेद के इस संस्कारी अवतार और उनके भक्तिमय गाने को देख सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की जा रही हैं।

 

Tags:    

Similar News