OMG! भाईदूज पर 'भाई' की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए फराह के पति

OMG! भाईदूज पर 'भाई' की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए फराह के पति

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-22 05:21 GMT
OMG! भाईदूज पर 'भाई' की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए फराह के पति

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दिवाली सेलिब्रेशन खत्म हो चुका हैं और अब बॉलीवुड में भी दिवाली पार्टीज का आखिरी दौर चल रहा हैं, लेकिन लगता है कि कोरियोग्राफर फराह खान के डायरेक्टर पति अभी भी दिवाली के मूड में हैं। फराह के पति शिरीष कुंदर ने भाई दूज पर ऐसा पटाखा फोड़ा है कि सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। 

दरअसल भाई दूज पर सभी अपने भाईयों को याद करते हैं और शिरीष इस मौके पर अपने नहीं बल्की अंडरवर्ल्ड के भाई दाऊद इब्राहिम याद आए।  उन्होंने 21 अक्टूबर को भाई दूज की बधाई देते हुए दाऊद इब्राहिम की फोटो पोस्ट कर दी। इसके बाद लोगों का गुस्सा उनके ट्वीट पर फूट पड़ा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्विटर यूजर्स ने एक के बाद एक गुस्से से भरे हुए कमेंट करना शुरू कर दिए।

 

 

एक यूजर ने लिखा, आप ही इसे भाई कह सकते हैं, बाकी सबके लिए तो ये एक क्रिमिनल ही है। वहीं एक दूसरे यूजर ने तो ये तक कह दिया कि तेरा सेंस ऑफ ह्मयूर तेरी घटिया फिल्मों की तरह ही है।

लोग इतने में ही चुप ने हुए एक अन्य यूजर ने शाहरुख और शिरीष की हाथापाई वाली घटना का जिक्र करते हुए कमेंट किया कि जब शाहरुख ने तुम्हें थप्पड़ मारा था, तब तुमने इसी भाई से शिकायत की थी क्या? कई यूजर ने इसे भाई दूज जैसे त्योहार की इंसल्ट भी कहा।

आपको बता दें कि शिरीष ने अब तक  "जान-ए-मन", "जोकर" और साल 2016 में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म कृति को डायरेक्ट किया हैं। उन्होंने साल 2004 में कोरियोग्राफर फराह खान से शादी की थी। फराह उम्र में शिरीष से 8 साल बड़ी हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म "मैं हूं ना" के दौरान हुई थी।

साल 2008 में दोनों ट्रिपलेट्स (तीन बच्चे) के पेरेंट्स बने। फराह ने 11 फरवरी 2008 को एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था। उनके बेटे का नाम ज़ार और बेटियों का नाम दीवा और अन्या है।

गौरतलब है कि साल 2012 में अभिनेता संजय दत्त की फिल्म "अग्निपथ" की सक्सेस पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने शिरीष में झगड़ा हुआ था उस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ मार दिया था। 

दोनों के बीच लड़ाई की वजह  साल 2011 में रिलीज हुई शाहरुख खान "रा.वन" थी। दरअसल शिरीष ने शाहरूख की फिल्म का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया था कि "रा.वन" के सुपरहीरों में सारी शक्तियां हैं, लेकिन मनोरंजन की नहीं है। पार्टी में इसी बात को लेकर दोनों में बहस और फिर हाथापाई हो गई थी।
 

Similar News