दंगल के बाद अब एक और बिग हिट देने की तैयारी में जुटे डायरेक्टर नितेश तिवारी

दंगल के बाद अब एक और बिग हिट देने की तैयारी में जुटे डायरेक्टर नितेश तिवारी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-24 09:50 GMT
दंगल के बाद अब एक और बिग हिट देने की तैयारी में जुटे डायरेक्टर नितेश तिवारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश से लेकर विदेश तक फिल्म "दंगल" की जबरदस्त सफलता के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर नितेश तिवारी फिर एक बड़ी फिल्म बनाएंगे। उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम भी करना शुरू कर दिया है। निर्देशक नितेश तिवारी ने अब अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया। इस नए प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो से हाथ मिलाया है।

 

हालांकि फिल्म का नाम और कास्ट क्या होगी इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है। नितेश तिवारी ने ट्वीट किया कि "दंगल फिल्म के बाद साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ फिल्म करने वाला हूं। यह अच्छी कहानी है जो 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। जल्द ही स्टारकास्ट का ऐलान करूंगा। हालांकि खबर यह भी है कि नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी किसी फिल्म का ऑफर किया है, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। इससे पहले श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ‘चंदा मामा दूर के’ में साथ नजर आने वाले थे, लेकिन यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

 

 


नितेश चौथी बार फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद के साथ फिल्म कर रहे हैं। इससे पहले इन तीनों की तिकड़ी बागी 2, जुड़वा 2 और हाउसफुल 4 फिल्मों में काम कर चुकी है। जिसमें "बागी 2" और "जु़ड़वा 2" बॉक्स ऑफिस पर हिट गई।


नितेश तिवारी की फिल्म "दंगल" ने बॉक्स ऑफिस पर 2,209.3 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म "दंगल" को रिलीज हुए दो साल बीत चुके है।

Similar News