आज रिलीज हुई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका, जानें कितनी करेगी कमाई

आज रिलीज हुई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका, जानें कितनी करेगी कमाई

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-24 06:00 GMT
आज रिलीज हुई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका, जानें कितनी करेगी कमाई

डिजिटल डेस्क,मुबंई। कंगना की फिल्म "मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी" रिलीज आज (शुक्रवार) को रिलीज हो गई है। करीब 110 करोड़ के बजट में बनी फिल्म "मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है, जिसमें बचपन की मनु के झांसी की रानी बनने की और उनका अंग्रेजों से मुकाबला करने की पूरी कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में कंगना "मणिकर्णिका का किरदार कर ही हैं। फिल्म दुनिया के 50 देशों में एक साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

बता दें कि फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ है। जिसमें अंग्रेजे से उनके कथित प्रेम प्रंसग का विरोध किया जा रहा है। "मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी", हिन्दी के आलावा तमिल और तेलगु के डब वर्जन के साथ रिलीज होगी। करीब 2 घंटे 28 मिनट की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास किया है। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने इस फिल्म के गीतकार और डायलॉग राइटर भी हैं। जानकारों का मानना है कि फिल्म को पहले दिन करीब 13 से 15 करोड़ की कमाई हो सकती है। 

फिल्म में सुरेश ओबराय ने "पेशवा बाजीराव", का रोल किया है। इस फिल्म में कंगना के बाद सबसे महत्वपूर्ण किरदार "झलकारी बाई" का है, जिसे अंकिता लोखंडे ने निभाया है। मिष्टी चक्रवर्ती, "काशीबाई" बनी हैंl "बाहुबली" के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद ने इसे लिखा है। राधाकृष्ण जगरलमुडी यानि कृष ने भी इस फिल्म का निर्देशन (बीच में छोड़कर चले जाने के कारण कंगना ने कमान संभाली) किया है। बताते चलें, 25 जनवरी को "मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी", के साथ ही नवादउद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे भी रिलीज हो रही है।   

 

Similar News