फिल्मी सेट पर पहली बार एक साथ दो बॉलीवुड दिग्गज, मजेदार अंदाज में वीडियो के साथ शाहरूख ने किया हिरानी की फिल्म “डंकी” पर काम करने का ऐलान

बॉलीवुड फिल्मी सेट पर पहली बार एक साथ दो बॉलीवुड दिग्गज, मजेदार अंदाज में वीडियो के साथ शाहरूख ने किया हिरानी की फिल्म “डंकी” पर काम करने का ऐलान

Anupam Tiwari
Update: 2022-04-19 16:51 GMT
फिल्मी सेट पर पहली बार एक साथ दो बॉलीवुड दिग्गज, मजेदार अंदाज में वीडियो के साथ शाहरूख ने किया हिरानी की फिल्म “डंकी” पर काम करने का ऐलान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म ‘पठान’ के प्रोजेक्ट के बाद शाहरूख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ पर काम करने का ऐलान किया है। इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट पर काम के खबर की पुष्टि खुद शाहरूख ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से की है। यह पहली बार होगा जब दोनों दिग्गज सेलेब्स एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। इस खबर को सुनने के बाद फैंस के बीच खुशियों का ठिकाना नही है।

 

फिल्मों के बढ़ते क्रेज में पुष्पा, स्पाइडर मैन, KGF जैसी कई फिल्में अलग-अलग क्षेत्र से आकर काफी फेमस हो रही हैं। साथ ही ये फिल्में बॉलीवुड पर भारी पड़ती जा रही हैं। इन फिल्मों के आने के बाद बॉलीवुड का क्रेज खत्म होता जा रहा है। जिसको देखते हुए संजय दत्त से लेकर सलमान तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार साउथ जैसी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन बॉलीवुड भी कहां पीछे रहने वाला है। वो भी अपनी पॉपुलरटी बढ़ाने के लिए जमकर प्रयास कर रहा है।

हाल ही में शाहरूख खान ने जाने-माने फिल्ममेंकर राजकुमार हिरानी के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म “ डंकी” में काम करने का एलान किया है। फिल्म पठान के बाद वे अब राजकुमार हिरानी की फिल्म “डंकी” में नजर आऐंगे। इस खबर की जानकारी शाहरूख ने एक मजेदार वीडियो बनाकर दी है। वीडियो में शाहरूख हिरानी से अपने लिए काम मागते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद हिरानी बताते हैं कि उनके पास एक स्क्रिप्ट है। इस बात को सुनते ही शाहरूख खुश हो जाते हैं। वे कहते हैं कि मैं आपके साथ काम करने के लिए कुछ भी करूंगा।

अपने हाथ भी कटवा सकता हूं। इसके बाद वे हिरानी से उसका टाइटल पूंछते हैं। हिरानी “डंकी” बताते हैं जिसे सुन शाहरूख कन्फ्यूज हो जाते हैं। जिसके बाद हिरानी वहां से चले जाते हैं। वीडियो के कैप्शन में शाहरूख को उनका सेंटा बताते हुए कहा कि आप शुरू करो मैं समय पर पहुंच जाउंगा। बल्कि सेट पर रहना शुरू कर दूंगा। साथ ही कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मैं आपके साथ काम कर रहा हूं।

राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के एक फेमस व सफल फिल्मकार हैं। वे अब तक की सफल फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस, पीके, और संजू जैसी फिल्मों को बना चुके हैं। हाल ही में शाहरूख और हिरानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म “डंकी” के ऐलान के बाद फैंस के बीच एक सफल और सुपर हिट फिल्म आने के कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इसकी शूटिंग इसी अप्रैल महीने से शुरू हो चुकी है। साथ ही इस फिल्म को 22 दिसम्बर 2023 को रिलीज को रिलीज किया जाएगा।  

Tags:    

Similar News