Bigg Boss 15: रिया चक्रवर्ती से लेकर निया शर्मा तक “बिग बॉस 15” में दिखेंगे ये सेलेब्रीटिज़!

Bigg Boss 15: रिया चक्रवर्ती से लेकर निया शर्मा तक “बिग बॉस 15” में दिखेंगे ये सेलेब्रीटिज़!

Bhaskar Hindi Desk
Update: 2021-06-25 10:01 GMT
Bigg Boss 15: रिया चक्रवर्ती से लेकर निया शर्मा तक “बिग बॉस 15” में दिखेंगे ये सेलेब्रीटिज़!

बिग बॉस को लेकर फैंस हर साल काफी एक्साइटेड रहते हैं। “बिग बॉस 15” के कंटेस्टेंट्स के लिस्ट को लेकर अभी से ही काफी चर्चा हो रही है। नया सीजन अक्टूबर से शुरू हो सकता है। हर साल के मुकाबले पिछला सीजन हिट ना होने के कारण इस साल मेकर्स कुछ नया ट्राइ कर रहे हैं।
हालांकि मेकर्स ने अभी तक कंटेस्टेंट्स के लिस्ट जारी नहीं की है। लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिनके नाम सामने आ रहे हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो कंटेस्टेंट्स।

1. रिया चक्रवर्ती

 

करीब डेढ़ साल तक विवादों से घिरी रिया चक्रवर्ती की जिन्दगी अब धीरे- धीरे पटरी पर आने लगी है। सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि रिया इस साल बिग बॉस में नज़र आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो रिया को बिग बॉस के जरिए अपनी कहानी पूरे देश के सामने लाने का मौका मिल सकता है।

2. निया शर्मा

खतरों के खिलाड़ी सीज़न 10 की कंटेस्टेंट और खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की विनर निया शर्मा भी इस साल बिग बॉस में नज़र आ सकती हैं।

   3.जेनिफर विंगेट

अपने एक्टिंग से सबके दिलों पर राज़ करने वाली जेनिफर एक बार फिर अपने फैंस को इंप्रेस करने बिग बॉस 15 में नज़र आ सकती हैं। टीवी के साथ- साथ जेनिफर कई फिल्मों और वेब सीरीज़ में नज़र आ चुकी हैं।

4. पार्थ समथान

कई हिट टीवी शोज़ करने वाले और कसौटी जिन्दगी फेम एक्टर पार्थ समथान का भी नाम बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है। पार्थ गुमराह, बेस्ट फ्रेंड्स फौरएवर, ये है आशिकी जैसे टीवी शोज़ में नज़र आ चुके हैं।

5.मोशीन खान

स्टार पल्स के शो निशा और उसके कसिन्स से डेब्यू करने वाले और ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर मोशीन खान के बिग बॉस 15 में आने की खबर काफी वायरल हो रही है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक किसी कंटेस्टेंट का नाम फाइनल नहीं किया है।

 

 

Tags:    

Similar News