गैल गैडोट, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने आलिया को दी प्रेग्नेंसी की बधाई

आलिया को बधाई गैल गैडोट, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने आलिया को दी प्रेग्नेंसी की बधाई

IANS News
Update: 2022-06-28 13:01 GMT
गैल गैडोट, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने आलिया को दी प्रेग्नेंसी की बधाई
हाईलाइट
  • गैल गैडोट
  • प्रियंका चोपड़ा जोनास ने आलिया को दी प्रेग्नेंसी की बधाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट, जो आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी, और प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया के साथ सह-कलाकार होंगी। जी ले जरा ने डियर जिंदगी की एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी की घोषणा पर बधाई दी है।

आलिया ने इस खुशखबरी को अपने दोस्तों और फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, हमारा बच्चा. जल्द आ रहा है। गैल गैडोट ने पोस्ट पर तीन हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया था। गैल ने भट्ट को इस साल अप्रैल में रणबीर से शादी के लिए बधाई भी दी थी।

प्रियंका ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कॉन्ग्रैचलैशन हनी, आलिया की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में। इसके अलावा नेहा ने भी कमेंट किया, बधाई हो बेस्ट हुड में आपका स्वागत है।

आलिया के मेंटर और धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में रणबीर और आलिया की शादी के दिन की एक तस्वीर अपलोड की थी। जोड़े को बधाई देते हुए, उन्होंने तस्वीर पर लिखा, उनके लिए इतना प्यार। मेरा बच्चा मां बनने जा रहा है। मैं अपनी भावना व्यक्त नहीं कर सकता .. इतना उत्साहित। आप दोनों को मैं प्यार करता हूं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News