शाहरुख खान पर लड़की ने लगाया आरोप, कहा-जिंदगी तबाह कर दी मेरी

शाहरुख खान पर लड़की ने लगाया आरोप, कहा-जिंदगी तबाह कर दी मेरी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 09:24 GMT
शाहरुख खान पर लड़की ने लगाया आरोप, कहा-जिंदगी तबाह कर दी मेरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लड़की ने बड़ा खुलासा किया है। लड़की ने अपनी प्रेम कहानी लिखी है और शाहरुख खान को अपनी जिंदगी तबाह करने का दोषी ठहराया है। यह कुछ इस तरह का खुलासा है कि officialhumansofbombay नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर लोग अपने अनुभव साझा करते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े कई तरह के राज बताते हैं। हालांकि शाहरुख खान इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि उनकी फिल्मों इसके लिए जिम्मेदार हैं। लड़की का कहना है कि शाहरूख इतने रोमांटिक है कि हर लड़की उसका जैसा प्रेमी और प्रपोजल चाहती है। 

इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि “शाहरुख खान ने मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी! जब से मैं छोटी बच्ची थी, हमेशा परफेक्ट मैन से "परफेक्ट प्रपोजल" के ख्वाब देखती थी। बैकग्राउंड में वॉयलिन बज रहा होता था, वह मेरी तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ाता था, हवा से मेरे बाल उड़ रहे होते थे, वह घुटनों के बल झुकता और मुझे अंगूठी पहनाता, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।

असल जिंदगी में इसके उलट हुआ, घऱ में हंगामा हो गया और मैं अपने बंगाली माता-पिता को पंजाबी बनिया से शादी कराने के लिए मना रही थी! हम लोग तीन साल से डेट कर रहे थे, लेकिन हमारा अधिकतर समय दोनों परिवारों को साथ लाने में ही गुजरा। रिलेशनशिप के दौरान एक समय तो ऐसा लगा हम लोगों की जल्दी शादी हो जाएगी- इसलिए उसने मुझे ‘प्रपोजल’ से सरप्राइज देने की कोशिश तक नहीं की। 

लड़की ने लिखा कि इस सारे ड्रामे के बीच मुझे लगा कि मेरे फिल्मी क्षण कभी नहीं आएंगे, तो उसके जन्मदिन पर मैंने पूरे मसले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया। मैंने रेस्तरां में एक सरप्राइज पार्टी दी, उसी जगह पर जहां हम पहली बार डेट पर गए थे, जैसे ही वह आया मैंने डीजे से ब्रूनो मार्स के ‘मैरी मी’ को बजाने के लिए कहा, मैं घुटनों के बल बैठ गई। मैंने कहा, ‘आशीष अग्रवाल- मैं अपनी बाकी की सारी जिंदगी तुम्हारे साथ हंसते, रोते और लड़ते हुए गुजारना चाहती हूं, क्या तुम मुझसे शादी करोगे? उसने मेरी ओर देखा और बाहों में भर लिया और फुसफुसाया-उम्मीद करता हूं हमारे बच्चे इस तरह के फिल्मी नहीं होंगे...’

इस तरह मैंने वह पल क्रिएट किया जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रही थी...आखिर महिलाएं पुरुष के प्रपोज करने का इंतजार क्यों करें? यह नया दिन है, नया दौर-अगर आप उसे पसंद करती हैं तो कह डालिए।

Similar News