Google पर 2017 में सबसे अधिक ये किए गए सर्च

Google पर 2017 में सबसे अधिक ये किए गए सर्च

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-13 13:52 GMT
Google पर 2017 में सबसे अधिक ये किए गए सर्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गूगल बाबा यानी सर्च इंजन गूगल को लोग जानकार बाबा ऐसे ही नहीं कहते। गूगल लोगों की जरूरत की जानकारी उपलब्ध कराने में सबसे आगे रहता है यहां सभी अपनी जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं। गूगल का यूज करने वालों की संख्या करोड़ो अरबों में है ऐसे में गूगल अपने सर्च इंजन पर सर्च की जाने वाली सभी जानकारियों की लिस्ट जारी करता है जिसमें वह साल भर में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली जानकारी बताता है। हर साल की तरह इस साल भी 2017 गूगल टॉप ट्रेंड की लिस्‍ट आ गई है जिसमें कई कैटेगिरीज के टॉप ट्रेंड यानी सबसे ज्यादा सर्च किए गए जारी किए गए ट्रेंड बताता है। 

बाहुबली-2 सबसे ऊपर 
 Movies में 2017 गूगल टॉप ट्रेंड की लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाला टॉपिक रहा है। इसके बाद दंगल, हॉफ गर्लफ्रेंड, बद्रनाथ की दुल्‍हनिया, मुन्‍ना माइकल का नंबर है।

सन्‍नी लियोन का जलवा बरकरार

Entertainers की लिस्ट में सन्‍नी लियोन इस साल टॉप सर्च पर रहीं।
Bigg Boss11. में अपनी अदाओं के चलते चर्चा में आने वाली अर्शी खान भी गूगल पर खूब सर्च की जा रहीं हैं। 

वहीं इन दोनों के बाद सपना चौधरी, विद्या वॉक्‍स और दिशा पटानी गूगल पर 2017 में सर्च की गईं।  

दूसरे नंबर पर रही क्रिकेट लीग आईपीएल, इंडियन प्रेमियर लीग के अपडेट, टीमें और खिलाड़ियों के बारे में लोगों ने गूगल का जमकर यूज किया। गूगल की दुनिया में आईपीएल सीजन 2017 खूब सर्च किया गया। इसके बाद आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, विंबलडन, डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रेसलमेनिया और प्रो कबड्डी हैं।

GST की जानकारी के बारे में लोगों ने जमकर खोजा

What Is..की बात करें तो सबसे ज्‍यादा लोग GST को जानने के बारे में उत्‍सुक रहे। फिर बिटक्‍वाइन, जलिकट्टू, पेटा के बारे में सर्च किया गया।

How to link aadhaar भी टॉप पर

How To...यानी कैसे? इस कैटेगरी में टॉप पर है How to link aadhaar with PAN card यानी पैन कार्ड को आधार से कैसे लिंक करें, फिर नंबर है जियो फोन कैसे बुक करें, बिटक्‍वाइन इंडिया में कैसे खरीदें, स्‍क्रीनशॉट कैसे लें और सबसे मजेदार ये कि चेहरे से होली का रंग कैसे उतारें?

Near me यानी मेरे पास, इस कैटेगरी में लोगों ने Post office near me यानी मेरे पास का पोस्‍ट ऑफिस तलाशा. इसके बाद  Movie timings near me, Coffee shops near me जैसे सर्चों को जगह मिली

 

Similar News