शो आधा इश्क के लिए लिखे दिल को छू लेने वाली नगमे

गुलजार शो आधा इश्क के लिए लिखे दिल को छू लेने वाली नगमे

IANS News
Update: 2022-05-18 12:30 GMT
शो आधा इश्क के लिए लिखे दिल को छू लेने वाली नगमे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नए वेब शो आधा इश्क में गीतकार-लेखक-निर्देशक गुलजार दिल को छू लेने वाली नगमों का जादू बिखेरेंगे बल्कि उन नगमों को आवाज भी देंगे।

वेब शो आधा इश्क गुलजार को इस कदर भाई कि उन्होंने इसके लिए नगमे लिखे। उनके इन नगमों में इश्क और जुदाई के जज्बे रूह की गहराइयों को छूते हैं।

इन नगमों के बारे में गुलजार ने कहा, निर्देशक नंदिता मेहरा के साथ कई चचार्ओं के बाद हमने ये नगमे लिखे जो इन पात्रों द्वारा अनुभव किए गए रोमांस और दिल टूटने के जज्बे को जुबां देते हैं।

आधा इश्क एक युवा लड़की रेने की करिश्माई कलाकार साहिर से प्यार की कहानी है, जो अपनी माँ रोमा के साथ एक अशांत रोमांटिक इतिहास साझा करता है।

नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, इस रोमांटिक ड्रामा आधा इश्क में आमना शरीफ, प्रतिभा रांटा, गौरव अरोड़ा और कुणाल रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह शो वर्तमान में वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News