BIGG BOSS: हिमांशी को याद आए असीम, प्रपोज डे पर शेयर की खास तस्वीर

BIGG BOSS: हिमांशी को याद आए असीम, प्रपोज डे पर शेयर की खास तस्वीर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-08 11:58 GMT
BIGG BOSS: हिमांशी को याद आए असीम, प्रपोज डे पर शेयर की खास तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी के लोकप्रिय शो बिगबॉस में हिमांशी खुराना और असीम रियाज कई बार रोमांस करते दिखे। शो में असीम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन उस वक्त हिमांशी ने किसी और के साथ रिलेशन में होने के चलते असीम के प्यार को ठुकरा दिया था। उसके बाद हिमांशी शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन असीम उन्हें अक्सर याद किया करते थे। हिमांशी ने गेस्ट के तौर पर एक बार फिर शो में एंट्री मारी। अब प्रपोज डे पर हिमांशी ने बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है।

प्रपोज डे पर शेयर की तस्वीर

शो में असीम ने हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। बिग बॉस दोनों के प्यार का गवाह बना। अब हिमांशी ने प्रपोज डे के मौक पर असीम रियाज को याद किया है। हिमांशी ने असीम के प्रपोज करते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में असीम हिमांशी को बड़े ही रोमांटिक तरीके से प्रपोज कर रहे हैं।

यह खबर भी पढें: BOLLYWOOD: एक बार फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, मुंबई के अस्पताल में हुए एडमिट

गौरतलब है कि हिमांशी कुछ समय पहले असीम की कनेक्शन बनकर घर के अंदर पहुंची थीं और इस बार असीम ने एक मिनट भी खराब नहीं किया। पूरा वक्त उन्होंने हिमांशी के प्रति अपने इमोशन्स जाहिर करने में बिताया और लगे हाथ अपनी स्पेशल वन को उन्होंने शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें: FASHION: फैशन वर्ल्ड में मनीष मल्होत्रा ने पूरे किए 30 साल, फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित

घर से हिमांशी को विदा करने से पहले असीम ने उन्हें कहा कि अब वो घर के बाहर आकर उनसे मिलेंगे और बाकी चीजें भी साफ करेंगे।

Tags:    

Similar News