BOLLYWOOD: एक बार फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, मुंबई के अस्पताल में हुए एडमिट

Actor Rishi Kapoor hospitalized, Troubled by viral fever
BOLLYWOOD: एक बार फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, मुंबई के अस्पताल में हुए एडमिट
BOLLYWOOD: एक बार फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, मुंबई के अस्पताल में हुए एडमिट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को वायरल बुखार के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले सप्ताह उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल से छुट्टी मिली थी। बता दें, सोमवार को ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कहा था कि वह घर वापस आ गए हैं और उनकी तबीयत ठीक है। अब एक बार फिर वायरल बुखार की वजह से वह अस्पताल में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:BIGG BOSS: बिग बॉस में भूत ने मारी एंट्री, ऐसा था घरवालों का रिएक्शन, शहनाज के उड़े होश

बता दें, अभिनेता करीब एक साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज कराने के बाद गत वर्ष सितंबर में भारत लौटे थे। ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी बीमारी के लौट आने की अटकलों के बारे में कपूर ने सोमवार को टि्वटर पर स्पष्टीकरण दिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘प्रिय परिजनों, दोस्तों, दुश्मनों और शुभचिंतकों, मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंता से अभिभूत हूं। शुक्रिया.... मैं पिछले 18 दिन से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदूषण के कारण न्यूट्रोफिल कम हो गया था। मुझे संक्रमण हो गया था, जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।’’

यह खबर भी पढ़ें:B"DAY SPL: 46 वर्ष की हुईं रंगीला गर्ल, जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे हल्का बुखार था, डॉक्टरों को लगा कि निमोनिया हो सकता था। इसका इलाज कर लिया गया है। लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे थे। मैं उन सभी खबरों पर विराम लगाना चाहूंगा और आप सभी का मनोरंजन करने और आपसे प्यार करने को उत्सुक हूं। मैं अब मुम्बई में हूं।’’ अभिनेता ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नजर आने की घोषणा की थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।


 

Created On :   6 Feb 2020 1:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story