दैनिक भास्कर हिंदी: BIGG BOSS: बिग बॉस में भूत ने मारी एंट्री, ऐसा था घरवालों का रिएक्शन, शहनाज के उड़े होश

February 5th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपने फिनाले के करीब है। शो के अंत से पहले कंट्रोवर्सी, ड्रामा और लड़ाई झगड़ों के बीच घरवाले काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में घर के अंदर भूत की एंट्री हुई है। जिसके बाद घरवालों की नींद उड़ गई है। वहीं शहनाज की प्रतिक्रिया काफी मजेदार है।

बिग बॉस के घर में भूत की एंट्री
घर के भीतर भूत को देखकर कई घरवाले डर गए। मजे की बात यह है कि ये भूत कोई और नहीं बल्कि घर की ही एक सदस्य हैं। दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में पारस छाबड़ा आरती सिंह से भूत बनकर घरवालों को डराने के लिए कहते हैं। आरती वॉशरूम में जाकर मुंह पर पाउडर और काला रंग लगाती हैं और तौलिए से खुद को कवर करके भूतों वाला रूप ले लेती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: AWARD: फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 के नॉमिनेशन की घोषणा, यहां देखें पूरी लिस्ट, जानें किसे मिली नॉमिनेशन में जगह

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: अदनान सामी को पद्मश्री मिलने से  स्वरा भास्कर नाराज, बोलीं- हमें गालियां दो, पाकिस्तानी को सम्मान

इसके बाद आरती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर शहनाज को डराने का प्लान बनाती हैं। आरती शहनाज को डराने के लिए कैप्टन रूम में छिपने जाती हैं और सोती हुई शहनाज को पीछे से जाकर डराती हैं। आरती को देखकर शहनाज डर से चिल्लाने लगती हैं। शहनाज आरती से डरकर कैप्टन रूम से बाहर भाग जाती हैं और आरती उनके पीछे-पीछे भागती हैं। शहनाज बाद में डरकर रोने लगती हैं और सिद्धार्थ उन्हें संभालते हैं।

शहनाज के बाद आरती आसिम और रश्मि को डराती हैं। आसिम आरती का डरावना लुक देखकर कहते हैं मैं इसको नहीं देख सकता हूं। वहीं दूसरी ओर रश्मि भी आरती सिंह से डरकर भाग जाती हैं। सभी घरवाले एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए खूब हंसते हैं।


 

खबरें और भी हैं...