इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी की सनसनी, पोस्ट की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी की सनसनी, पोस्ट की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-29 02:49 GMT
इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी की सनसनी, पोस्ट की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से तड़का लगा चुकीं एक्ट्रेस दिशा पटानी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपने एक फोटोशूट की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल साइट पर उनकी इन तस्वीरों को लेकर जमकर चर्चा की जा रही है। इस फोटोशूट में उनका लुक लोगों के होश उड़ा देने के लिए काफी है।

दिशा फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखीं थीं। दिशा पटानी ने पिछले कई दिनों में बेहद हॉट एंड सिजलिंग फोटो शूट करवाएं हैं। हालांकि उनके टाइगर श्राफ के साथ भी खूब चर्चे हैं, लेकिन दिशा ने टाइगर के साथ अपने रिश्तों को लेकर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। 

बता दें कि दिशा और टाइगर ने अपने रिश्तों को लेकर कभी भी खुल कर बात नहीं की। मगर दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी जाती हैं। अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में राज करने वाली दिशा की ये तस्वीरें उनकी हालिया फोटोशूट की हैं।

हाल ही में उनका फिल्मफेयर मैगजीन के लिए कराया गया फोटोशूट उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में दिशा जबरदस्त लग रही है। उन्होंने इस फोटोशूट में काले रंग की लेदर ड्रेस पहनी हुई है। इस ब्लैक ड्रेस में उनका कातिलाना अंदाज देखते ही बनता है। एक बार फिर से बता दें कि दिशा की ये तस्वीरें कुछ पुरानी हैं, जिन्हें उन्होंने फिर से पोस्ट किया है, इसके बावजूद इन फोटोज से वे सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं।  

दिशा पटानी खुश है कि उन्हें "बागी 2" के लिए ऑफर मिला है, इसके अलावा भी उनके पास एक मेगा-बजट वाली फिल्म "संगमित्रा" में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का चांस है। यह निर्देशक सुंदर सी का सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म प्रोजेक्ट है। दिशा ने इस फिल्म में साउथ के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को रिप्लेस किया है। संगमित्रा ने इस साल की शुरुआत में कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा की थी। 

 

 


 

Similar News