स्कारलेट जोहानसन आखिर कैसे बनीं इंस्टेंट पैरेंट

स्कारलेट जोहानसन आखिर कैसे बनीं इंस्टेंट पैरेंट

IANS News
Update: 2020-11-14 08:30 GMT
स्कारलेट जोहानसन आखिर कैसे बनीं इंस्टेंट पैरेंट
हाईलाइट
  • स्कारलेट जोहानसन आखिर कैसे बनीं इंस्टेंट पैरेंट

लॉस एंजेलिस, 14 नवंबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन का कहना है कि पैरेंट का किरदार निभाना उनके करियर का अमूल्य हिस्सा रहा है। पिछले साल अभिनेत्री ने मैरेज स्टोरी और जोजो रैबिट में मां की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने कहा, इससे पहले मैंने कभी किसी फिल्म में ऐसा किरदार नहीं निभाया था, जिसमें मेरे बच्चे हों। लेकिन दो फिल्मों में वे अचानक 10 या 11 साल के बच्चों की मां बन गई। इस तरह मैं एक इंस्टेंट पैरेंट्स बन गई। मुझे ये किरदार निभाना बहुत अच्छा लगा।

लेखक क्रिस्टीन लेयन्स के उपन्यास कैजिंग स्काइज पर फिल्म जोजो रैबिट बनी है। यह जोजो नाम के एक जर्मन लड़के के बारे में है, जिसकी जिंदगी यह पता चलने के बाद बदल जाती है कि उसकी मां (स्कारलेट जोहानसन) एक युवा यहूदी लड़की को छुपा रही है।

इस नफरत-विरोधी व्यंग्य में जोजो की ज्वलंत कल्पनाओं को सामने लाता है और उसके काल्पनिक दोस्त एडोल्फ हिटलर के जरिए उसके अनुभवों को सामने लाता है। काल्पनिक हिटलर की भूमिका वेट्टी ने निभाई है। इस फिल्म को 6 ऑस्कर नामांकन मिले हैं, जिसमें सहायक अभिनेत्री का नामांकन भी शामिल है। जोजो रैबिट भारत में स्टार मूवीज पर प्रसारित होगी।

एसडीजे/जेएनएस

Tags:    

Similar News