Super-30 के लिए ऋतिक रोशन ने राजस्थान की सड़कों पर बेचे पापड़, Pics वायरल

Super-30 के लिए ऋतिक रोशन ने राजस्थान की सड़कों पर बेचे पापड़, Pics वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-21 06:59 GMT
Super-30 के लिए ऋतिक रोशन ने राजस्थान की सड़कों पर बेचे पापड़, Pics वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं।  फिल्म "सुपर 30" को लेकर ऋतिक ने अपना लुक भी बिल्कुल बदर लिया है। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं थी। जिसके बाद अब राजस्थान की गलियों में ऋतिक रोशन को पापड़ बेचते देखा गया है। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का यह लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

ऋतिक ने लिया हैरान करने वाला लुक

 

इस फिल्म लिए ऋतिक रोशन ने खुद को बदल लिया है। इससे पहले भी वह कई फिल्मों में अपने किरदार को लेकर काफी मेहनत करते देखे गए हैं। तस्वीरों में वह साइकिल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं। ऋतिक की इन तस्वीरों से यह तो साफ हो गया है कि वह आनंद कुमार के किरदार में पूरी तरह से घुस चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ वक्त पहले ही आनंद ने ऋतिक के लुक को देखा था और वह उनके लुक को देख कर काफी हैरान रह गए थे।

 

आनंद कुमार ने की थी तारीफ

 

इसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट में भी लिखा था, ‘विकास बहल ने फिल्म शुरू करने बस कुछ समय पहले मुझे ऋतिक रोशन का लुक दिखाया था, जिसे देखने के बाद मैं पूरी तरह से दंग रह गया था।’ इस फिल्म में ऋतिक के साथ छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। जिन्होंने जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक "कुमकुम भाग्य" में बुलबुल का किरदार निभाया था।

 

 

मुंबई में शूट होंगे बाकी के सीन

 

ऋतिक इन दिनों आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों वाली शूटिंग कर रहे हैं। जिसके लिए उन्हें बिल्कुल कमजोर दीन हीन दिखाई देना है। वह इस फिल्म के लिए कुछ कमजोर भी हुए हैं। फिल्म में ऋतिक कई बच्चों को पढ़ाते दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म के लिए करीब 1500 स्टूडेंट्स का ऑडिशन लिया गया था। फिल्म की आगे की शूटिंग के लिए मुंबई में ही "बिहार" का सेट तैयार किया जा रहा है। इसके लिए करीब 10 करोड़ रुपए का खर्च हुआ है। ऋतिक रोशन की यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है।

Similar News