महारानी के सीजन 2 के साथ वापसी करेंगी हुमा कुरैशी, सोहम शाह

बॉलीवुड महारानी के सीजन 2 के साथ वापसी करेंगी हुमा कुरैशी, सोहम शाह

IANS News
Update: 2022-07-16 14:30 GMT
महारानी के सीजन 2 के साथ वापसी करेंगी हुमा कुरैशी, सोहम शाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग राजनीतिक ड्रामा सीरीज महारानी के दूसरे सीजन के टीजर का शनिवार को अनावरण किया गया। श्रृंखला, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं और सोहम शाह एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, 1990 के दशक के उत्तरार्ध में बिहार में हुई घटना से प्रेरित है, जब लालू प्रसाद यादव ने भ्रष्टाचार के आरोपों में गिरफ्तारी पर, अपनी गृहिणी पत्नी राबड़ी देवी को उनका उत्तराधिकारी बनाया था।

हुमा ने मुख्यमंत्री और सोहम, उनके पति की भूमिका निभाई है। सोहम ने टीजर साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, जेल के ताले टूटेंगे, भीमा भारती छोड़ेंगे। सीपिया टोन में सराबोर, टीजर में भीमा भारती के सोहम के चरित्र को इकट्ठी भीड़ को इकट्ठा करते हुए दिखाया गया है क्योंकि वह अपनी पत्नी से बदला लेने की प्रतिज्ञा करता है - हुमा द्वारा निभाया गया नाममात्र का चरित्र। निर्माता जल्द ही आगामी सीजन की तारीख की घोषणा करेंगे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर आने वाली है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News