लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी के साथ सेल्फी लेते नजर आएं पति राज कुंद्रा, पेरिस में मना रहें हैं छुट्टियां

शिल्पा शेट्टी का फैमिली हॉलिडे लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी के साथ सेल्फी लेते नजर आएं पति राज कुंद्रा, पेरिस में मना रहें हैं छुट्टियां

Neha Kumari
Update: 2022-07-05 06:07 GMT
लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी के साथ सेल्फी लेते नजर आएं पति राज कुंद्रा, पेरिस में मना रहें हैं छुट्टियां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में शिल्पा अपनी फैमली के साथ पैरिस में छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हुई थी, एक्ट्रेस वहां से रोज अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने राज कुंद्रा के साथ के सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में कपल पैरिस के फेमस एफिल टॉवर के सामने खड़े होकर पोज दे रहें हैं। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा "#parisdiaries", और इसे स्टोरी में शेयर किया है।

लंबे समय बाद राज कुंद्रा आए नजर
पोर्न प्रोडक्शन मामले में गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया और पब्लिक अपियरेंस से दूरी बना ली थी, लंबे समय बाद ऐसा हुआ है कि राज ने सोशल मीडिया पर अपनी झलक दिखाई हो। पिछले साल से ही विवादों में घिरने के बाद से बिजनेसमैन ने सोशल मीडिया और पैपाराजी से दूरी बना ली है। हालांकि इससे पहले, शिल्पा शेट्टी ने लंदन वेकेशन से अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ योग करते हुए एक वीडियो शेयर की थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को खुश करने के लिए कई पोस्ट भी शेयर करती हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी हाल ही में निक्कमा फिल्म में भाभी की भूमिका निभाती नजर आईं थी, हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। वो जल्द ही इंडियन पुलिस फोर्स पर बन रही रोहित शेट्टी की आगामी पुलिस ड्रामा में एक स्ट्रोंग पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ काम किया है, जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।
 

Tags:    

Similar News