हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट के बारे में संदेश देने के लिए अखंड के दृश्य का इस्तेमाल किया

ब्लॉकबस्टर फिल्म हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट के बारे में संदेश देने के लिए अखंड के दृश्य का इस्तेमाल किया

IANS News
Update: 2022-01-23 14:30 GMT
हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट के बारे में संदेश देने के लिए अखंड के दृश्य का इस्तेमाल किया
हाईलाइट
  • हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट के बारे में संदेश देने के लिए अखंड के दृश्य का इस्तेमाल किया

डिजिटल डेस्क, चेन्न। हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने निर्देशक बोयापति श्रीनू की ब्लॉकबस्टर फिल्म अखंड के एक दृश्य का इस्तेमाल किया है, जिसमें नंदमूरि बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल ने अभिनय करते हुए ड्राइविंग करते समय सीट बेल्ट पहनने के महत्व को दिखाया है।

फिल्म के एक दृश्य में बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल एक साथ कार में सफर करते नजर आ रहे हैं। वाहन चला रहे बालकृष्ण को एक लॉरी से टकराने से बचने के लिए अचानक वाहन पर ब्रेक लगाने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

नतीजतन, प्रज्ञा का सिर विंडशील्ड से टकराने ही वाला था कि बालकृष्ण उसे बचा लेते हैं। फिर वह उन्हें अपनी सीट बेल्ट लगाने का आग्रह करते हैं और कहते हैं, जीवन अनमोल है।

हैदराबाद पुलिस ने इस दृश्य को चुना है और अब इसे अपने ट्विटर हैंडल पर संदेश के साथ पोस्ट किया है, चाहे कितनी दूर जाओ, चाहे किसी की कार हो, हमेशा सीट बेल्ट लगाओ!

हैशटैग वियरअसीटवेल्ट के साथ इस संदेश को ट्वीट करने के अलावा, उन्होंने संदेश के लिए फिल्म के निर्देशक और नायक दोनों को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट किया, सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए नंदमूरि बालकृष्ण गरु और बोयापति श्रीनु गरु को धन्यवाद। अखंड।

 

आईएएनएस

Tags:    

Similar News