नई पीढ़ी को गोलमाल के बारे में बात करता देख आनंदित होता हूं: अमोल पालेकर

नई पीढ़ी को गोलमाल के बारे में बात करता देख आनंदित होता हूं: अमोल पालेकर

IANS News
Update: 2020-09-11 04:00 GMT
नई पीढ़ी को गोलमाल के बारे में बात करता देख आनंदित होता हूं: अमोल पालेकर
हाईलाइट
  • नई पीढ़ी को गोलमाल के बारे में बात करता देख आनंदित होता हूं: अमोल पालेकर

मुंबई, 11 सितंबर (आईएएनएस) वयोवृद्ध अभिनेता अमोल पालेकर को यह जानकर खुशी हुई कि उनकी साल 1979 की कॉमेडी क्लासिक गोलमाल के बारे में आज की पीढ़ी के युवा बाते करते हैं।

हृषिकेश मुखर्जी की फिल्म की कहानी का विषय यह था कि कैसे एक आदमी नौकरी पाने के लिए झूठ बोलता है, लेकिन जब उसके रूढ़िवादी बॉस को संदेह होता है तो किस तरह चीजें जटिल हो जाती हैं।

पालेकर ने कहा, फिल्म की शूटिंग पिकनिक की तरह थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आता था। उत्पल दा (दत्त) के साथ मेरी दोस्ती बहुत अलग और अनमोल थी, क्योंकि हम अपने थिएटर के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे।

उन्होंने आगे कहा, अक्सर, ²श्यों की शूटिंग करते समय वह मुझे मेरे प्रदर्शन को सुधारने के तरीके बताते थे, जिसके अनुसार वह अपने स्वयं के प्रदर्शन में सुधार लाते थे। हमारा लेने-देने वाला रिश्ता था! हृषि दा(निर्देशक) अपनी प्रतिक्रिया साझा करने से पहले हमें अधिकांश ²श्यों को अपने तरीके से सुधारने देते थे।

उन्होंने आगे कहा, गोलमाल की शूटिंग के दौरान हमने जो मजेदार और अनमोल पल जिये थे, वही इस फिल्म में दिखते हैं और वह आज भी जिंदा है।

पालेकर ने सा रे गा मा के एपिसोड की शूटिंग के दौरान बीते दिनों को याद करते हुए कहा, आज की पीढ़ी को भी इस फिल्म के बारे में बात करता देख बहुत खुशी हो रही है।

एमएनएस

Tags:    

Similar News