मुझे केवल जटिल किरदार निभाने में दिलचस्पी है: पीयूष मिश्रा

महाराष्ट्र मुझे केवल जटिल किरदार निभाने में दिलचस्पी है: पीयूष मिश्रा

IANS News
Update: 2022-06-16 12:00 GMT
मुझे केवल जटिल किरदार निभाने में दिलचस्पी है: पीयूष मिश्रा
हाईलाइट
  • कट्टर प्रतिस्पर्धा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज साल्ट सिटी में अहम भूमिका निभा रहे अनुभवी अभिनेता पीयूष मिश्रा ने साझा किया कि, कैसे वह केवल एक जटिल किरदार निभाना पसंद करते हैं जो उन्हें रचनात्मक रूप से चुनौती देता है।

साल्ट सिटी की कहानी मुंबई पर आधारित है और लखनऊ से एक विस्थापित परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। पीयूष बाजपेयी परिवार के संरक्षक की भूमिका निभा रहे हैं।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता, जो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के पूर्व छात्र भी हैं, ने साझा किया कि उन्होंने इस परियोजना को चुनने के लिए क्या किया।

पीयूष ने आईएएनएस को बताया, यह एक अच्छी तरह से लिखी गई कहानी थी और मेरे लिए लेखन मायने रखता है। जब मेरे चरित्र की बात आती है, तो यह काफी स्तरित और जटिलता से भरा होता है। मुझे केवल जटिल किरदार निभाने में दिलचस्पी है।

अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने आगे कहा, मेरा चरित्र लखनऊ से मुंबई आ रहा है, एक अच्छे जीवन की उम्मीद के साथ। भले ही वह आर्थिक रूप से स्थिर हो गया है और एक पत्नी, तीन बच्चों के साथ एक परिवार बनाया है, भावनात्मक रूप से सभी अलग हो गए हैं। मुंबई उनके लिए एक ऐसा शहर बन गया जिसने उनसे ढेर सारी खुशियां बिखेर दीं। नमक के साथ ऐसा ही होता है, पानी में घुल जाता है।

बाजपेयी परिवार को अक्षुण्ण रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जबकि एक रहस्य को छिपाना मुश्किल हो रहा है क्योंकि जैसे ही रहस्य सामने आता है, परिवार टूट जाता है। उनका विवाहेतर संबंध भी चल रहा है। वेब श्रृंखला में दिव्येंदु, गौहर खान, नवनी परिहार, ईशा चोपड़ा, निवेदिता भट्टाचार्य सहित अन्य शामिल हैं।

छोटे शहर से आने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए मुंबई में रहने का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा क्या है, इस बारे में पूछे जाने पर, पीयूष ने जवाब दिया, शहर केवल उनके लिए है जो कट्टर प्रतिस्पर्धा से निपट सकते हैं। यह एक बहुत तेज गति वाला शहर है। यदि आप नहीं कर सकते हैं इसके साथ नाली, शहर आपको एक अलग दिशा में ले जाएगा। आप देखिए, यहां मुंबई में, मेरे जैसे थिएटर कलाकार, गायक, नर्तक, अभिनेता या किसी के लिए भी अवसर हैं क्योंकि यह उसका केंद्र है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और ऋषभ अनुपम सहाय द्वारा निर्देशित - सॉल्ट सिटी सोनीलिव पर 16 जून से प्रसारित होगी।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News