मैंने कमली बनाने के लिए अपनी भावनाओं को नियंत्रित किया: गायिका ज्योतिका टांगरी

महाराष्ट्र मैंने कमली बनाने के लिए अपनी भावनाओं को नियंत्रित किया: गायिका ज्योतिका टांगरी

IANS News
Update: 2022-11-11 10:31 GMT
मैंने कमली बनाने के लिए अपनी भावनाओं को नियंत्रित किया: गायिका ज्योतिका टांगरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओमेरी लैला, पल्लो लटके, मुंगड़ा और खड़के ग्लासी जैसे गानों के लिए जानी जाने वाली गायिका ज्योतिका टांगरी कमली नामक एक नया ट्रैक लेकर आई हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने इस नंबर को बनाने में अपनी भावनाओं को शामिल किया। गीत पर एक गीतकार और संगीतकार के रूप में दोहराते हुए, ज्योतिका के संगीत वीडियो की अवधारणा सुमित बरुआ द्वारा की गई है और रामजी गुलाटी द्वारा निर्देशित है।

गाने के बारे में बात करते हुए, वह हमें बताती है, हम एक भावपूर्ण प्रेम गीत चाहते थे और कमली के साथ हम पूरी तरह से बाहर हो गए। प्यार सभी प्रकार के भावुक और गन्दा भी है और हम अपने गीत में रोमांस के उन्माद को पकड़ना चाहते थे। कमली प्यार के पागलपन को दशार्ती है। मैंने खुद ट्रैक बनाया है और इसे खुद लिखा है क्योंकि मेरे लिए, गीत बहुत ही व्यक्तिगत है। मैंने इस ट्रैक को बनाने में अपनी भावनाओं को चैनल किया है। एक कलाकार के लिए इससे बड़ी कोई उपलब्धि नहीं है। उनका काम लोगों से बात करता है। हमारे रास्ते में आने वाले प्यार से मैं प्रभावित हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News