मैंने अधिकतम नवागंतुकों के साथ काम किया है : प्रसेनजीत

मैंने अधिकतम नवागंतुकों के साथ काम किया है : प्रसेनजीत

IANS News
Update: 2020-07-12 06:00 GMT
मैंने अधिकतम नवागंतुकों के साथ काम किया है : प्रसेनजीत
हाईलाइट
  • मैंने अधिकतम नवागंतुकों के साथ काम किया है : प्रसेनजीत

मुंबई, 12 जुलाई (आईएएनएस)। देश भर के फिल्म उद्योगों में नेपोटिज्म को लेकर हो रही चचार्एं जारी है, ऐसे में बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकार भी इसे लेकर सामने आए हैं और भाई-भतीजावाद पर खुलकर अपनी बात रखी है। साठ के दशक के जाने-माने अभिनेता विश्वजीत चटर्जी के बेटे व सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी पर भी कुछ समय पहले अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा द्वारा आरोप लगाया गया कि वह इंडस्ट्री में अच्छे से स्थापित एक निश्चित अभिनेत्री का ही पक्ष लेते आए हैं। इस पर अब अभिनेता ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि अपने कई दशक लंबे करियर में उन्होंने कई नवागंतुक कलाकारों के साथ काम किया है।

प्रसेनजीत ने आईएएनएस को बताया, मुझे पता है कि फेवरेटिज्म को लेकर बहस की शुरूआत हाल के दिनों में हुई है और मैं इस मामले पर किसी और की टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। मैं बस इतना कहूंगा कि एक अभिनेता के तौर पर मैंने कई नए निर्देशकों व अभिनेत्रियों के साथ काम किया है।

उन्होंने आगे कहा, आज भी, जब मैं किसी फिल्म या टीवी के लिए किसी शो को प्रोड्यूस करता हूं, तो दस में से शायद दो ही फिल्मों में आप मुझे मुख्य कलाकार के तौर पर दे सकेंगे। मेरे बाकी के प्रोड्क्शनंस में मैं नए निर्देशकों, नए चेहरों, नए अभिनेताओं के साथ काम करता हूं। ऐसे कई सारे कलाकार हैं जिन्हें मैंने लॉन्च किया है और वे आज बड़े स्टार हैं। मैं किसी का नाम नहीं लूंगा, इंडस्ट्री के लोगों को पता है।

57 वर्षीय अभिनेता द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म निरोंतर को हाल ही में जी5 पर लॉन्च किया गया, जिसके माध्यम से फिल्मकार चंद्राशीष रॉय ने डेब्यू किया है।

Tags:    

Similar News