बिग बॉस 14 के बाद मैंने टीवी से ब्रेक लिया

एली गोनी बिग बॉस 14 के बाद मैंने टीवी से ब्रेक लिया

IANS News
Update: 2022-07-25 11:00 GMT
बिग बॉस 14 के बाद मैंने टीवी से ब्रेक लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एली गोनी फिक्शन और नॉन-फिक्शन दोनों शोज जैसे कुछ तो है तेरे मेरे दर्मियां, ये है मोहब्बतें, एमटीवी स्प्लिट्सविला 5, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 और नच बलिए 9 का हिस्सा रह चुके हैं।

उनकी लोकप्रियता तब बढ़ गई जब अभिनेता ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया। लेकिन उसके बाद से उन्होंने कोई टीवी शो नहीं किया।

वह काफी समय से कोई प्रोजेक्ट नहीं लेने के कारण पर जवाब देते हैं, बिग बॉस के बाद मैंने टीवी से ब्रेक लिया। यह एक सचेत निर्णय था क्योंकि मैं अन्य अवसरों, रास्ते तलाशना चाहता था।

पिछले कुछ वर्षों में उद्योग में जो बदलाव उन्होंने देखे थे, उसके बारे में अभिनेता कहते हैं, उद्योग निश्चित रूप से हर विभाग में विकसित हुआ है। दर्शक अधिक बुद्धिमान, परिपक्व और नए विचारों के प्रति ग्रहणशील हो गए हैं। कहानियां अब अधिक यथार्थवादी हैं।

एली म्यूजिक वीडियो कर खुश थीं। उन्होंने बहुत यात्रा भी की और अभिनेता और उनकी प्रेमिका जैस्मीन भसीन के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। उन्होंने आगे कहा, मैं जैस्मीन के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताता हूं। मैं बॉलीवुड और ओटीटी के कुछ निर्माताओं से भी मिला।

अभिनेता का कहना है कि, ओटीटी बूम मौजूद रहेगा क्योंकि लोग वेब सीरीज और डिजिटल कंटेंट देखने का आनंद लेते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News