'Bigg Boss 11' में नजर आ सकती हैं टीवी की सबसे छोटी एक्ट्रेस

'Bigg Boss 11' में नजर आ सकती हैं टीवी की सबसे छोटी एक्ट्रेस

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-28 06:11 GMT
'Bigg Boss 11' में नजर आ सकती हैं टीवी की सबसे छोटी एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस- सीजन 11" जल्द ही शुरू होने जा रहा है। ये एक ऐसा शो जो हमेशा ही हेडलाइन्स में रहता है। इसके शुरू होने से पहले ही इसमें पार्टिसिपेंट्स पर चर्चा होने लगती है।

शो को इस बार भी हमेशा की तरह मसालेदार बनाने के लिए चुन-चुन के हीरे लाए जा रहे हैं। कई सिलेब्रिटीज के नामों के बीच एक ऐसा नाम चर्चा में हैं, जिन्हें टीवी की सबसे छोटी एक्ट्रेस के नाम से जाना जाता हैं, लेकिन ये एकेट्रस उम्र में नहीं बल्कि हाइट में सबसे छोटी हैं। "इस प्यार को क्या नाम दूं" और "बढ़ो बहू" में नजर आने वाली ये छोटी से एक्ट्रेस हैं जूही असलम, जो इस बार "बिग बॉस" में नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जूही को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है, हालांकि उन्होंने शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर कंफर्मेशन नहीं दिया है। 

इन दिनों जूही टीवी सीरियल "बढ़ो बहू" में नजर आ रही हैं जिसमें वो लीड एक्टर की बुआ का रोल निभा रही हैं, जिसका नाम छोटो है। छोटो बुआ के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है। जूही की हाईट 3.5 फुट है और वो 27 साल की हैं। 

2010 में किया एक्टिमग में डेब्यू

जूही ने साल 2010 में टीवी सीरियल "बाबा ऐसो वर ढूंढो" से टीवी जगत में एंट्री की थी। इस सीरियल में जूही ने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था। जूही ने भारती का जो रोल निभाया था वो ऐसी ही लड़की थी जिसकी हाइट कम है और इस कारण कोई उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी आसान नहीं रही। वो कई बार रोती थीं कि भगवान ने उन्हें क्यों सबसे अलग बनाया है। मैं जब भी बाहर जाती थी लोग मुझे हैरानी से देखते थे जिससे मुझे दुख होता था। जूही अब अपनी हाइट को ही अपनी ताकत मानती हैं और मानती हैं कि उनकी जिंदगी अब बदल चुकी है।
 

Similar News