अक्षय कुमार से मुलाकात करना अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के लिए शानदार रहा

तमिल एक्ट्रेस अक्षय कुमार से मुलाकात करना अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के लिए शानदार रहा

IANS News
Update: 2022-06-20 08:30 GMT
अक्षय कुमार से मुलाकात करना अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के लिए शानदार रहा
हाईलाइट
  • अक्षय कुमार से मुलाकात करना अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के लिए शानदार रहा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सुधा कोंगरा की तमिल ब्लॉकबस्टर सूरराई पोटरु में अभिनेत्री सूर्या के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से मिलने से बहुत खुश हैं, जो अब फिल्म के हिंदी संस्करण में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

अपर्णा ने ट्विटर पर कहा, भावना जबरदस्त थी। अक्षय कुमार सर आपके समय के लिए धन्यवाद। इतनी खुशी होने के लिए !! आपको वीर बनते देखकर खुशी हुई।

सब कुछ के लिए मेरी सुधा कोंगारा मैम की हमेशा आभारी। राधिका मदान से मिलना याद किया! स्क्रीन पर आपका जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!

राधिका मदान हिंदी रीमेक में अपर्णा की भूमिका को दोहराती हैं।

पिछले हफ्ते ही सूर्या ने खुलासा किया था कि उन्होंने सूररई पोटरु के हिंदी रीमेक के क्रू को बुलाया था, जो आंशिक रूप से एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ, और वह हिंदी संस्करण में एक कैमियो प्ले कर रहे थे।

हिंदी संस्करण का निर्माण सूर्या के प्रोडक्शन हाउस 2डी एंटरटेनमेंट के साथ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और केप गुड फिल्म्स द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

2डी एंटरटेनमेंट इस फिल्म के साथ हिंदी फिल्म निर्माण में अपनी शुरूआत कर रहा है।

आईएएनएस

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News