viral video: मर्डर-2 के गाने आ जरा... पर जैकलीन का हाट बैली डांस

viral video: मर्डर-2 के गाने आ जरा... पर जैकलीन का हाट बैली डांस

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-12 03:56 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर अपनी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर डालती रहती है, कभी घुड़सवारी करते हुए तो कभी डांस। वे अक्सर अपनी बहुमुखी प्रतिभाओं से फैंस का ध्यान अपनी और खीचती रहती हैं। उनकी चाह होती है​ कि अपने अंदर ज्यादा से ज्यादा स्किल डेवलप करें। हालही में उन्होंने अपने इंंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी फिल्म मर्डर-2 के गाने आ जरा... पर बैली डांस करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो के कैप्शन में जैकलीन ने लिखा कि "बस शुरुआत है। दबंग रीलोडेड दुबई। रिहर्सल विद माय सादिका खान। इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही यह बहुत वायरल हो रहा है। दर्शकों का कहना है कि उनका यह डांस कातिलाना है। आपको बता दें कि जैकलीन जिस शो की तैयारी कर रही हैं। उसकी टिकट खरीद चुके एक शख्स ने कमेंट बाक्स में लिखा कि "कुछ ही दिनों में तुमसे मुलाकात होगी।" एक अन्य फैन ने लिखा कि "इंतजार नहीं हो रहा. मुझे मेरे टिकट्स पिछले महीने ही मिले हैं।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस आखिरी बार रैमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 में नजर आई थी। इस​ फिल्म में दबंग सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई ​की थी। हालाकि क्रिटिक्स द्वारा इस फिल्म को पसंद नहीं किया गया था। इस फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी थे। जैकलीन की अगली फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही तरुण मंसुखानी की फिल्म में काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम है ड्राइव। साथ ही उनके साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 28 जून को रिलीज हो सकती है। 

Similar News