रॉकेट गैंग में अपनी भूमिका पर जेसन थाम : मैं दर्शकों के लिए एक मजाकिया आदमी हूं

मनोरंजन रॉकेट गैंग में अपनी भूमिका पर जेसन थाम : मैं दर्शकों के लिए एक मजाकिया आदमी हूं

IANS News
Update: 2022-11-15 09:00 GMT
रॉकेट गैंग में अपनी भूमिका पर जेसन थाम : मैं दर्शकों के लिए एक मजाकिया आदमी हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता जेसन थाम बॉस्को मार्टिस के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकेट गैंग का हिस्सा हैं और अभिनेता का कहना है कि वह फिल्म में अपनी भूमिका के लिए मिल रही सभी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं और टिप्पणियों से खुश हैं।

वे साझा करते हैं, प्रतिक्रिया सभी सकारात्मक हैं, खासकर बच्चों से। वे मेरे चरित्र से प्यार करते थे। वो मेरे साथ मजाक भी करते हैं।

दिल दोस्ती डांस फेम जेसन थम एजेंट राघव, संजीवनी 2, हैप्पी फिर भाग जाएगी, स्वराज और ग्रे वॉर्स (अभी तक रिलीज होने वाली) जैसी प्रमुख परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं।

फिल्म बनाने की यात्रा और इस परियोजना में एक कलाकार के रूप में उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका को देखते हुए, जेसन कहते हैं, एक नर्तक और अभिनेता होने के नाते मैंने सोचा कि यह मेरी भूमिका होगी क्योंकि मेरे चरित्र में कोई विशेष रंग या छाया नहीं है। लेकिन मेरे आश्चर्य के लिए, यह नृत्य था जो बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हर बार हमारे निर्देशक फिल्म की बेहतरी के लिए कोरियोग्राफी बदलते थे।

तो मेरे लिए सामना करना मुश्किल था, लेकिन मैं किसी तरह कामयाब रहा। मैंने शुरू में भी सोचा था कि बच्चों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन वे सभी एक आश्चर्यजनक पैकेज थे। मुझे कहना होगा कि वे सभी परिपक्व थे और कैमरा के सामने वास्तव में स्वाभाविक थे।

जेसन के अनुसार, रॉकेट गैंग एक बच्चों का नाटक है, क्योंकि जिस उम्र के लिए यह कहानी बनाई गई है वह 7 साल से 18 साल के बीच है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News