'जीजाजी...' के लिए आसान नहीं था एक्टिंग का सफर, MNC की जॉब छोड़ दिए 1200 ऑडिशन

'जीजाजी...' के लिए आसान नहीं था एक्टिंग का सफर, MNC की जॉब छोड़ दिए 1200 ऑडिशन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-06 05:26 GMT
'जीजाजी...' के लिए आसान नहीं था एक्टिंग का सफर, MNC की जॉब छोड़ दिए 1200 ऑडिशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पॉपुलर कॉमेडी शो "जीजाजी छत पर हैं" इस समय दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। लोग इस शो को तो पसंद कर ही रही हैं। साथ ही शो के सभी किरदारों को भी पसंद कर रहे हैं। खासकर जीजाजी पंचम तो इस लिस्ट में टॉप पर हैं। हालही में पंचम का किरदार निभाने वाले निखिल खुराना एक इंटरव्यू में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। 

निखिल ने बताया कि वे हमेशा टीवी पर काम करने का सपना देखते थे। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एक मल्टी नेशनल कंपनी में जॉब की, लेकिन एक्टिंग के चलते उन्होंने अपनी जॉब को छोड़ दिया। इस वजह से उन्हें घरवालों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। 

निखिल ने बताया कि "मैं एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था। मेरी सैलरी भी काफी अच्छी थी। जब मैंने घर में बताया कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं तो मेरी मां ने इसका काफी विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि अच्छी-खासी जॉब छोड़कर एक्टर बनने जा रहे हो। वहीं कुछ दोस्तों ने मुझे प्रोत्साहित भी किया। जब मैं एक्टर बनने मुंबई आया तो बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। मैंने करीब 1200 ऑडिशन दिए हैं।"
 
"4 साल तक सिर्फ ऑडिशन ही देता रहा। बहुत मेहनत करके यहां तक पहुंचा हूं। जब मैं यहां एक्टर बनने आया तो मेरे कॉलेज और कंपनी के लोगों ने मेरा बहुत मजाक उड़ाया था।" बता दें निखिल का शो टीवी के पॉपुलर शो में से एक है, जिसके चलते वे टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। 

जीजाजी छत है के अलावा निखिल "ये है आशिकी", "प्यार तूने क्या किया", "तेरे लिए"  और "कसम तेरे प्यार की" जैसे हिट सीरियल में काम कर चुके हैं। 

Tags:    

Similar News