बीटीएस के जिन आर्मी बूट कैंप में होंगे शामिल

मनोरंजन बीटीएस के जिन आर्मी बूट कैंप में होंगे शामिल

IANS News
Update: 2022-11-27 10:00 GMT
बीटीएस के जिन आर्मी बूट कैंप में होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, सोल। के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस के सदस्य जिन, अपनी अनिवार्य सैन्य सेवा शुरू करने के लिए अगले महीने सोल के उत्तर में आर्मी बूट कैंप में शामिल होंगे। कोरियाई रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी दी।

योनहाप समाचार एजेंसी के अनुसार, 29 वर्षीय, 13 दिसंबर को राजधानी से 60 किमी उत्तर में, येओन्चियन में एक फ्रंट-लाइन आर्मी डिवीजन के बूट कैंप में प्रवेश करने और पांच सप्ताह के प्रशिक्षण कार्यक्रम से गुजरने के लिए तैयार है। बुनियादी प्रशिक्षण के बाद जिन को एक स्थानीय इकाई में नियुक्त किया जाएगा।

गायक ने पिछले महीने दक्षिणी बंदरगाह शहर बुसान में बैंड के संगीत कार्यक्रम के बाद सेना में सेवा देने की अपनी योजना की घोषणा की। सभी सक्षम पुरुष सेना में 18 से 21 महीने के बीच सेवा करने के लिए बाध्य हैं।

बाद में दिन में, जिन ने प्रशंसकों से उन्हें विदा करने के लिए सैन्य भर्ती प्रशिक्षण केंद्र नहीं जाने के लिए कहने के लिए ऑनलाइन एक संदेश छोड़ा।

जिन ने एक ऑनलाइन के-पॉप फैन कम्युनिटी प्लेटफॉर्म वीवर्स पर कहा, सेना (बीटीएस के फैनडम) को बूट कैंप में नहीं आना चाहिए। यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि उस जगह पर मेरे अलावा बहुत से लोग आ रहे होंगे। आर्मी, आई लव यू।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News