VIDEO VIRAL: रिसेप्शन में पति संग काम्या ने लगाए ठुमके, जमकर नाचे शलभ

VIDEO VIRAL: रिसेप्शन में पति संग काम्या ने लगाए ठुमके, जमकर नाचे शलभ

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-14 13:28 GMT
VIDEO VIRAL: रिसेप्शन में पति संग काम्या ने लगाए ठुमके, जमकर नाचे शलभ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। काम्या पंजाबी ने अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग 10 फरवरी को मुंबई में शादी की है। ये शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई थी, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसी सभी रस्मों को निभाया गया। इसके बाद दोनों ने धूमधाम से परिवार और करीबी दोस्तों के सामने शादी की।

मुंबई में शादी के बाद काम्या और शलभ ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। इसके बाद दिल्ली में भी शलभ और काम्या ने एक बार फिर रिसेप्शन पार्टी दी। इस जोड़ी ने रिसेप्शन में खूब मजे किए।अब इंटरनेट पर इनकी फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। वीडियो में शलभ और काम्या जमकर नाचते नजर आ रहे हैं। दिल्ली में हुई इस पार्टी में काम्या ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी है। वहीं शलभ ने ब्लैक सूट पहना हुआ है। ये दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

KISS: शादी के बाद काम्या का पति संग लिपलॉक वायरल, देखें तस्वीर

 

बता दें, गुरुवार को किस डे के मौके पर काम्या ने पति शलभ को किस करते हुए एक फोटो शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, "पार्टी से आई ये मेरी फेवरेट फोटो है। इसके अलावा भी काम्या ने शादी और पार्टी की कई फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर की हैं। बता दें कि ये काम्या की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी से एक बेटी है।

BOLLYWOOD: परिवार के साथ गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे वरुण, शादी पर कही ये बात

Tags:    

Similar News