मणिकर्ण‍िका: वॉरियर क्वीन कंगना का रियल लुक आया सामने, 2 अक्टूबर को  रिलीज हो रहा है टीजर

मणिकर्ण‍िका: वॉरियर क्वीन कंगना का रियल लुक आया सामने, 2 अक्टूबर को  रिलीज हो रहा है टीजर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-29 06:54 GMT
मणिकर्ण‍िका: वॉरियर क्वीन कंगना का रियल लुक आया सामने, 2 अक्टूबर को  रिलीज हो रहा है टीजर
हाईलाइट
  • 02 को रिलीज हो रहा है मणिकर्ण‍िका फिल्म का टीजर
  • फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में कंगना
  • वॉरियर क्वीन कंगना का रियल लुक आया सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के दम पर अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने तैयार हैं। कंगना फिल्म मणिकर्ण‍िका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। उन्होने अपने इस किरदार को रियलिस्टिक दिखाने के लिए काफी मेहनत की है। कंगना का फिल्म से खास रियल क्वीन लुक जारी किया गया है। साथ ही फिल्म के टीजर की लॉन्चिंग डेट भी तय हो गई है।

रियल क्वीन लुक में कंगना
फिल्म के सेट से सामने आई इस तस्वीर में कंगना भगवान गणेश की विशाल मूर्ति के सामने पारंपरिक आउटफिट और हैवी ज्वैलरी के साथ  रियल क्वीन के लुक में दिख रही हैं। कंगना पहली बार योद्धा के रोल में नजर आ रही हैं, कंगना ने इस किरदार के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी है। यहां तक की कंगना ने सारे स्टंट सीन बिना किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल किए खुद ही किए हैं। 

शूट के दौरान घायल भी हुई
फिल्म मणिकर्ण‍िका की शूटिंग के दौरान कंगना के बुरी तरह से घायल होने की खबर सामने आई थी। दरअसल शूटिंग के दौरान तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था तभी कंगना के माथे पर चोट लग गई थी। घायल कंगना को तुरंत ICU में एडमिट कराया गया था, कंगना को सिर पर 15 टांके लगे थे। 

खुद किया निर्देशन
मणिकर्णिका  फिल्म के डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगारला मुंडी हैं। वहीं कंगना ने भी 45 दिन के शेड्यूल में एक बड़े हिस्से का डायरेक्शन किया है। कंगना को यह सब्जेक्ट काफी पसंद है, इस फिल्म से कंगना भावनात्मक रूप से भी जुड़ी हुई हैं। 

Similar News