'फिरंगी' की सफलता की दुआ मांगने गर्लफ्रेंड संग साईं बाबा के दर पहुंचे कपिल शर्मा

'फिरंगी' की सफलता की दुआ मांगने गर्लफ्रेंड संग साईं बाबा के दर पहुंचे कपिल शर्मा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-31 04:58 GMT
'फिरंगी' की सफलता की दुआ मांगने गर्लफ्रेंड संग साईं बाबा के दर पहुंचे कपिल शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में लगे हुए है। इसके लिए वे बहुत मेहनत भी कर रहे हैं, साथ ही ईश्वर के दर पर भी मत्था टेक रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आते ही कपिल शर्मा शिर्डी के साईं बाबा के दर पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी नजर आए।

 

कपिल ने साईं बाबा के दरबार में बड़े बड़े श्रद्धा-भाव शीश झुकाया और फिल्म की सफलता के लिए मुराद मांगी। बता दें, कपिल इससे पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘सारेगामापा’ लिटिल चैंप के फिनाले में भी पहुंचे थे। इस शो में उनके साथ गर्लफ्रेंड गिन्नी भी मौजूद थीं। इन दिनों कपिल ने टीवी से कुछ दिनों का ब्रेक भी लिया हैं।

 

पिछले दिनों वो बंगलुरु में अपना इलाज भी करवाने गए थे। इसी बीच यह भी खबरें उड़ी की वे अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ दूरी बना रहे हैं। अब वह गिन्नी के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं। हालांकि जब कपिल के करीबी दोस्तों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने इस बात का खंडन किया।

बता दें, इस साल के मार्च महीने में ही कपिल ने गिन्नी के साथ अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार की थी। कपिल ने फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म अब्बास मस्तान ने रिलीज की थी। इसके दो साल बाद अब कपिल ‘फिरंगी’ में किस्मत आजमाते दिखेंगे। फिल्म के ट्रेलर में तो उनकी कॉमिक टाइमिंग साफ दिख रही है।

 

फिल्म में उनके किरदार की एक खासियत है कि वह अपनी लात से किसी की भी अकड़ी हुई कमर को ठीक कर सकते हैं। उनकी इसी कला से खुश होकर एक एक अंग्रेज उन्हें सुरक्षा विभाग में काम दे देता है। इस फिल्म में उनके साथ ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी दिखेंगी। ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Similar News