शानदार शुक्रवार के खास मेहमान होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद, दिलचस्प किस्सों के साथ देंगे जवाब

केबीसी 13 शानदार शुक्रवार के खास मेहमान होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद, दिलचस्प किस्सों के साथ देंगे जवाब

IANS News
Update: 2021-11-10 10:00 GMT
शानदार शुक्रवार के खास मेहमान होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद, दिलचस्प किस्सों के साथ देंगे जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और फिल्म निर्माता सोनू सूद कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। वे हॉटसीट पर होंगे और होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे। दोनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करते नजर आएंगे।

हालिया प्रोमो में कपिल शर्मा को भी दिखाया गया है क्योंकि वह अपने कुछ हास्य कृत्यों को प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं। जैसे, वो कहते हैं कि अगर कोई मेहमान के तौर पर बिग बी के घर भी जाता है तो वह चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी में से चुनने के लिए चार विकल्प देते है। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की नकल की और शो से अपनी पंक्तियों को दोहराया। तो, कपिल मूड सेट करते हैं और अपनी मजाकिया हरकतों से सभी को खूब हंसाते हैं।

सोनू सूद भी महामारी के समय में अपने काम के बारे में बताएंगे। साथ ही, वह उन बच्चों को परामर्श और सलाह देने के बारे में भी बताएंगे जो अपने करियर की योजना बनाने में सक्षम नहीं हैं। कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड 12 नवंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News